Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

ऐश्वर्या राय बच्चन को मिली स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह,मिसेज बच्चन की फैशन सेंस को लोगों ने दिए 0 मार्क्स

Whats App

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की ब्यूटी के फैंस कायल रहते हैं। फैंस हमेशा ही उनके लुक्स को काफी पसंद करते हैं हालांकि इन दिनों लोगों को मिसेज बच्चन का फैशन सेंस खासा पसंद नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka

पहले ऐश को  कान्स लुक के लिए ट्रोल किया गया। वहीं अब एक बार फिर ऐश अपने फैशन को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। गुरुवार को ऐश्वर्या राय मुंबई में एक कॉन्फ्रेंस अटेंड करने पहुंची थीं। ऐश्वर्या ने फ्लॉवर प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट लाॅनग ड्रेस में नजर आईं।

Whats App

Bollywood Tadka

ग्लोइंग मेकअपरेड लिपस्टिक से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें ऐश ने  मिडिल पार्टेड कर्ल हेयर्स किए थे।  वैसे तो ऐश स्टनिंग दिखी लेकिन उनके फैंस ये लुक भी नहीं भाया।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स का मजाक उड़ाया जा रहा है।यूजर्स ने ऐश्वर्या को उनका स्टाइलिस्ट चेंज करने की सलाह दी । ऐश्वर्या के ड्रेसिंग सेंस और मेकअप को देख लोग तंग आ गए हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘प्लीज अपना स्टाइलिस्ट चेंज करो।’ दूसरे ने लिखा– ‘प्लीज ऐश्वर्या रेड लिपस्टिक लगाना बंद करो।’ एक यूजर ने कहा- ‘ऐश्वर्या का चेहरा फ्रोजन लग रहा है।’ एक शख्स ने तो ब्यूटी क्वीन के फैशन सेंस को नंबर तक दे डाले, उसने 10 में से 0 नंबर दिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन के साथ अबु धाबी में होने वाले आईफा 2022 का हिस्सा बनेंगी।   ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में आईफा अवॉर्ड्स में कई सारी यादगार परफॉर्मेंस दी है। रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन भी आईफा की शान बढ़ा सकते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ऐश्वर्या मणिरत्नम की तमिल पीरियड ड्रामा पोन्नियिन सेलवन में नजर आएंगी। फिल्म में जयम रवि, चियान विक्रम और कीर्ति सुरेश भी हैं।

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374