Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

Wednesday Ka Rashifal: नौकरी में मिलेगी पदोन्नति, शत्रुओं से रहें सतर्क, पढ़ें अपना राशिफल

Whats App

आज का राशिफल, १४ सितंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 14 September 2022 | हिंदू धर्म में हर एक दिन किसी भगवान के नाम को समर्पित है और बुधवार के दिन भगवान गणेश जी की पूजा की जाती है. बुध को ग्रहों का राजकुमार भी कहा जाता है और (Lord Ganesha) ज्योतिष के अनुसार कन्या और मिथुन राशि का स्वामी बुध होता है. मान्यता है कि बुध बुद्धि, एकाग्रता, वाणी, त्वचा, सौंदर्य और सुगंध का कारक भी है. कहा जाता है कि यदि कुंडली में बुध सही है तो सब ठीक रहता है और अगर बुध कमजोर हो तो खुशियां मुंह मोड़ लेती हैं.पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आपके दिन की शुरुआत ताजगी और स्फूर्ति के साथ होगी. आपके घर में मित्र और सगे सम्बंधियों के आने से माहौल खुशनुमा होगा. किसी उपहार के मिलने से आपको खुशी होगी. आप आज आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं. यात्रा पर जाने के भी योग हैं. नए काम की शुरुआत के लिए समय अनुकूल है. आप स्वादिष्ट भोजन कर सकेंगे.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज कोई भी निर्णय लेने से पहले सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी के साथ भी गलतफहमी हो सकती है. शारीरिक अस्वस्थता आपके मन को उदास कर देगी. परिवार में मतभेद और मनमुटाव हो सकता है. आपको परिश्रम के अनुसार फल नहीं मिलने से आप निराशा का अनुभव करेंगे. खर्च अधिक हो सकता है.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज आर्थिक, सामाजिक और कुंटुंबजनों से लाभ का दिन है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे खर्च भी होगा. रमणीय स्थल पर प्रवास होने से आपका दिन आनंददायक बन जाएगा. योग्य जीवनसाथी की खोज के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. परिजनों के साथ आपका मेल-जोल बना रहेगा और वैवाहिक जीवन में अधिक निकटता रहेगी.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

घर की साज-सजावट पर विशेष ध्यान देंगे. नए घरेलू सामान खरीदने की संभावना है. व्यापारियों और नौकरी पेशा लोगों को लाभ तथा पदोन्नति मिल सकती है. पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी. सरकारी लाभ होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आर्थिक लाभ होगा. आज सभी काम सफलतापूर्वक पूरे हो सकेंगे.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहने के कारण आपका मन कहीं नहीं लगेगा. वाद-विवाद में अपने अहम के कारण किसी की नाराज़गी झेलनी पड़ेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. उतावलेपन में निर्णय लेने या कदम उठाने से नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी. नौकरीधंधे में अवरोध आने से निर्धारित काम पूरे नहीं कर सकेंगे. धार्मिक यात्रा का आयोजन होगा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज नए काम हाथ में लेना हितकर नहीं है. बाहर के खाद्य पदार्थों से तबीयत खराब होने की आशंका रहेगी. क्रोध को नियंत्रण में रखने के लिए मौन रहना सही साबित होगा. धन खर्च अधिक होगा. गुप्त शत्रु आपका नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे. सरकार विरोधी या नियम विरोधी कामों से दूर रहें. आग और पानी से बचें.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज का दिन प्रणय, रोमांस, मनोरंजन और मौज-मस्ती से भरपूर है. सार्वजनिक जीवन में आप सम्मान प्राप्त करेंगे. यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. भागीदारों के साथ लाभ की बात होगी. सुंदर वस्त्र या वस्त्राभूषणों की खरीदारी होगी. दांपत्यसुख और वाहनसुख उत्तम मिलेगा. तंदुरुस्ती और मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी. मित्रों के साथ पर्यटन होगा.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज कुछ आकस्मिक घटनाएं घटेंगी. पूर्वनिर्धारित मुलाकात रद्द होने से हताशा और क्रोध की भावनाएं पैदा होंगी. आपके हाथ में आए हुए अवसर हाथ से सरकते हुए प्रतीत होंगे. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद होंगे. ननिहाल पक्ष से कोई समाचार मिलने से मन चिंतित होगा. विरोधियों से संभल कर रहें. आय की अपेक्षा व्यय की मात्रा अधिक रहेगी. नए काम या योजनाओं का आरंभ न करें.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आपका आज का दिन मिश्रित फलदायी है. आज आपको पेट संबंधी समस्या हो सकती है. संतान का स्वास्थ्य और उनकी पढ़ाई के संबंध में चिंता से मन व्यग्र रहेगा. काम में सफलता नहीं मिलने से क्रोध की भावना रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए उचित समय है. प्रिय व्यक्ति के साथ रोमांचक क्षणों का आनंद उठा सकेंगे. साहित्य और लेखन के क्षेत्र में रुचि रहेगी. बातचीत तथा बौद्धिक चर्चाओं से दूर रहना हितकर है.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, जिससे मन में खिन्नता अनुभव होगा. शरीर में स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा. सार्वजनिक जीवन में मानहानि होने की संभावना रहेगी. छाती में दर्द रहने की संभावना है. महिलाओं के साथ काम लेने में खुद को संभालने की जरूरत है.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज चिंता मुक्त होने से आप राहत महसूस करेंगे. आपके उत्साह में भी वृद्धि होगी. बुजुर्गों और मित्रों से लाभ की अपेक्षा रख सकते हैं. स्नेहमिलन या प्रवास के माध्यम से मित्रों एवं स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजरेगा. प्रिय व्यक्तियों का साथ मिलेगा. दांपत्यजीवन में अधिक घनिष्ठता का अनुभव होगा. आर्थिक लाभ और सामाजिक मान प्रतिष्ठा के अधिकारी बनेंगे.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 14 SEPTEMBER 2022)

आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है. क्रोध के कारण किसी के साथ तकरार या मनमुटाव होने की संभावना है. शारीरिक कष्ट का अनुभव होगा. विशेष रूप से आंख का ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्य घर में विरोध का वातावरण बना सकते हैं. गलत जगह खर्च होगा. नकारात्मक विचार आपके मन पर हावी न हो, इसका ध्यान रखें. खान-पान पर संयम रखें. सामान्य रूप से आज का दिन सोच-समझकर चलने जैसा है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374