Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

निगम ने सीपी ऑफिस को भेजी शिकायत, जगराता चौक और प्रताप बाग में खोली दुकानें

Whats App

जालंधर: प्रताप बाग में सील तोड़कर खोली गई दुकानजालंधर शहर में अवैध निर्माण कर नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों की कानून की भी कोई परवाह नहीं है। पिछली रात अभी निगम के अधिकारी अवैध रूप से बनाई गई दुकानों को ताले लगा उन्हें सील करके आए लेकिन प्रताप बाग एससीओ और जगराता चौक में सील उखाड़ ताले तोड़ कर दोबारा दुकानों को खोल लिया गया। निगम ने कानून की धज्जियां उड़ाने वाले दोनों लोगों को खिलाफ पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दी है और दोनों पर मामला दर्ज करने के लिए कहा है।जगराता चौक में टूटी सील के बाद खुला गेटप्रताप बाग में दूसरी बार टूटी सीलप्रताप बाग एससीओ में एक दुकान से दो दुकानें बनाने वाले गुरमीत ट्रेडिंग कंपनी के मालिक ने दूसरी बार अपनी सील दुकान के ताले तोड़े हैं। इससे पहले दीवाली के आसपास भी दुकान को अवैध उसारी पर सील किया गया था। उस वक्त भी दुकान की सील तोड़ दी गई थी और दुकानों को खोल लिया था। लेकिन उस वक्त निगम के तत्कालीन कमिश्नर ने कोई एक्शन नहीं लिया था।जगराता चौक में तीसरी बार उड़ी कानून की धज्जियांजगराता चौक में जो बिल्डिंग सील की गई थी उसकी मालिक कविता जिंदल ने तीसरी बार कानून को अपने हाथ में लेकर सील उखाड़ ताले तोड़े हैं। पिछली रात ही निगम ने उनकी बिल्डिंग को सील कर वहां पर नोटिस चस्पा किया था। लेकिन उन्होंने निगम के नोटिस का कोई जवाब देने की बजाय राजनीतिक पहुंच के चलते शहर में सीधे कानून की धज्जियां उड़ा डाली। दो बार पहले भी सील तोड़ने पर इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। लेकिन अब कमिश्नर अभिजीत कपलिश एक्शन मोड में हैं।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374