Breaking
जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते दौड़ते बेहोश होकर गिरा 17 साल का युवक, मौत छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में चूहों ने उड़ाई मरीजों की नींद, एक ही महिला का पैर दो बार कुतरा तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्ट... छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद... चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान... मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम

ट्विटर हुआ डाउन, यूजर्स को लॉगिन करने में हो रही परेशानी

Whats App

सोशल मीडिया साइट ट्विटर गुरुवार सुबह डाउन हो गया। जिसके चलते हजारों यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा। यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कत आ रही है। उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कुछ ने शिकायत की है कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन भी काम नहीं कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 7 बजकर 13 मिनट से यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

भारत में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट का उपयोग करने का प्रयास करते समय कुछ इस तरह का मैसेज मिल रहा है। ”कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।” ट्विटर का होमपेज यूआरएल https://twitter.com/logout/error पर रीडायरेक्ट हो रहा है।

लगभग 6.05am IST पर, डाउनडिटेक्टर ने कहा कि 10,000 से अधिक लोगों ने प्लेटफॉर्म के साथ समस्याओं की सूचना दी।डाउनडेटेक्टर ने एक ट्वीट में कहा कि उपयोगकर्ता रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि ट्विटर को 7:13 ईएसटी से समस्या हो रही है।ट्विटर मोबाइल एप और सूचनाओं सहित सुविधाओं को प्रभावित करने वाले अंतर्राष्ट्रीय आउटेज का सामना कर रहा है; घटना देश-स्तरीय इंटरनेट व्यवधान या फ़िल्टरिंग से संबंधित नहीं है। नेटब्लॉक्स ने एक ट्वीट में कहा।

बता दें कि इससे पहले 11 दिसंबर को भी ट्विटर डाउन हुआ था। कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर आउटेज की जानकारी दी थी। कई यूजर्स ने दावा किया था कि वे अपनी टाइमलाइन भी रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं। जबकि कुछ के अकांउट्स सस्पेंड दिखाई दे रहे थे। कुछ उपयोगकर्ताओं ने दावा किया था कि यह केवल एंड्रायड प्लेटफॉर्म पर डाउन हुआ है।

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते दौड़ते बेहोश होकर गिरा 17 साल का युवक, मौत     |     छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में चूहों ने उड़ाई मरीजों की नींद, एक ही महिला का पैर दो बार कुतरा     |     तेंदूपत्ता तोड़ने गए दो ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला, पनपथा बफर परिक्षेत्र की घटना     |     विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए लगेगा 50 रुपए का शुल्क? वायरल मैसेज को लेकर कलेक्टर ने दी जानकारी…     |     छतरपुर जिला अस्पताल में लापरवाही का नजारा, गोद में उठाकर ला रहे मरीज सहित परिजन सीढ़ियों से गिरे     |     राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में बदला मौसम, इन जिलों में मौसम विभाग ने जताई बारिश की उम्मीद…     |     चारधाम यात्रा पर निकली बस में अचानक लगी आग, 30 तीर्थयात्रियों ने भाग कर बचाई जान…     |     मातम में बदल गई खुशियां, शादी का कार्ड बांटने जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत..     |     डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374