Breaking
एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नु...

गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतारें, परेशान यात्री बोले- मेट्रो को बंद ही कर दो…

Whats App

गाजियाबादः दिल्ली में कोरोना के खतरे के बढ़ने पर मेट्रो पर पाबंदी लागू कर दी गई है, साथ ही 50 प्रतिशत क्षमता के अनुसार मेट्रो चलाने के आदेश दिया है। जिसका सीधा असर गाजियाबाद में भी देखने को मिला है। गाजियाबाद की मेट्रो काफी प्रभावित हुई है। जिसके चलते यहां के मेट्रो स्टेशनों पर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं।

यात्रियों को करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना
मेट्रो स्टेशन पर लाइनों में लगे लोगों ने बताया कि उन्हें मेट्रो में सफर करने पर खर्च कम होता है और समय पर ऑफिस भी पहुंच जाते थे, लेकिन लाइनों में लगने से उनका काफी समय बर्बाद हो रहा है। साथ ही उनका कहना कि मेट्रो में 50 प्रतिशत की क्षमता से सरकार ने जो नियम बनाया है, उन नियमों के कारण लोग अनदेखी कर भीड़ जमा करने को मजबूर है। जहां लोग डेढ़ घंटे में अपने आफिस पहुंचे थे और अब उनका समय 1 घंटा ओर बढ़ गया है। सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।

वहीं मेट्रो स्टेशन के बाहर लाइन में लगीं एक युवती ने अपनी परेशानी का बताते हुए कहा कि मैं रोजाना एक घंटे में दफ्तर पहुंच जाती हूं, लेकिन आज दो घंटे से लाइन में ही खड़ी हुई हूं, ऐसे पता नहीं कितने बजे तक ऑफिस पहुंचेंगे। साथ ही नोएडा के सेक्टर-52 में काम करने वाले मुकेश ने बताया कि इससे अच्छा तो मेट्रो को ही बंद कर दिया जाए, वैसे ही समय काफी बर्बाद हो रहा है।

एक मुर्गे के लिए बेटे ने मचाया बवाल, बाप को बेरहमी से काट डाला; दिल दहला देगी ये घटना     |     प्रज्वल रेवन्ना मामले में NCW ने लिया संज्ञान, कुमारस्वामी ने भतीजे की हरकत को बताया शर्मनाक     |     अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार     |     उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट     |     छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी     |     भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार     |     पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी     |     राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर     |     पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान     |     मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नुकसान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374