Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

MP में दिनदहाड़े फायरिंगः ज्वेलर्स संचालक पर गोली चलाने वाला निकला आर्मी का जवान, पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

Whats App
छिंदवाड़ा। शहर के व्यस्ततम इलाके छोटी बाजार मेन रोड पर दुर्गा श्री ज्वेलर्स  में आज सुबह 10.30 बजे लूट  का प्रयास की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। लूटेरे ने ऑटोमेटिक कार्बाइन से 5 फायर  किए। पड़ोसियों तथा दुकान संचालक की बहादुरी के चलते लूट का प्रयास विफल हो गया और लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में दुकान संचालक के पेट और पैर में गोली लगी है और उसे गंभीर अवस्था में नागपुर रेफर किया गया है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। ज्वेलर्स संचालक पर गोली मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि आर्मी का जवान है। जवान वर्तमान में जम्मू कश्मीर में पदस्थ और छिंदवाड़ा जिले के चारगांव का निवासी है। वारदात में प्रयुक्त हथियार 9 एमएम कार्बाइन मिलिट्री की है। आरोपी जवान का नाम संदीप यादव है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह जब दुर्गा श्री ज्वेलर्स के संचालक सोहन ताम्रकार अपनी दुकान खोल रहे थे तो एक युवक दुकान के अंदर घुस गया और उनसे सारे जेवरात सौंप देने के लिए कहा। संचालक ने विरोध किया तो उसने हवाई फायर कर दिया। तब संचालक और उसके सहयोगी द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास किया, तब-तक आस पड़ोस के लोग भी आ गये।
Whats App
आरोपी ने मामला बिगड़ते देखकर भागने का प्रयास किया परंतु आसपास के लोगों ने पकड़ कर उसको मारपीट कर दबोच लिया और पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी चोरी की बताई गई। पुलिस ने बताया कि बाइक का नंबर बदला हुआ है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374