Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

अमेठी में जमकर गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, बोले-आज भी कहते हैं, कल भी कहेंगे ‘हमें हिंदू होने पर गर्व है’

Whats App

अमेठी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गांधी परिवार के गढ़ रहे अमेठी में जमकर गरजे। सीएम योगी ने अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी व उनकी बहन प्रियंका वाड्रा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिनके खानदान और पूर्वज खुद को हि‍ंदू कहने में शर्म महसूस करते थे, उन्हें भी खुद को हि‍ंदू बोलने का हक नहीं है। हिन्दू गर्व का नाम है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह उनकी मजबूरी है कि वह आज आपके आस्था के सामने नतमस्तक हो गए हैं। वरना उन लोगों ने बहुत पहले ही कह दिया था कि वे एक्सीडेंटल हि‍ंदू हैं यानी दुर्भाग्य से ही भारत में जन्म ले लिया है। एक्सीडेंटल थ़े, इसलिए तो जब भी अवसर मिला देश और अमेठी के साथ भी यही करते रहें।

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब विदेश में रहते हैं तो भारत के खिलाफ और केरल में जाते हैं तो अमेठी की जनता को कोसते हैं। अमेठी में भाजपा की ‘जन विश्वास यात्रा’ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हि‍ंदू प्रेम दिखाई दिया। सीएम योगी ने कहा कि हम लोगों में कोई छिपाव भी नहीं है, कोई घबराहट भी नहीं है। जब मुख्यमंत्री नहीं थे तब भी कहते थे, आज भी कहते हैं, आगे भी कहेंगे कि, ‘गर्व से कहो हम हि‍ंदू हैं।’ सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर हिन्दुओं को कैद कर देना चाहती थी। उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहती थी और जब कोई चुनाव आता था तब ये लोग ह‍िंदू बनने निकल पड़ते थे। जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया है, विघटन और विभाजन जिनके जीन का हिस्सा है। हम भारतीय हैं और हि‍ंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान है। इस पर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए।

सीएम योगी ने कहा कि, कोरोना काल में सपा, कांग्रेस और बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जनप्रतिनिधि, इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं थे। चुनाव आते ही ये लोग जहां तहां अलग-अलग रूप में दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार साल तक गायब हो जाएंगे, फिर नहीं दिखाई देंगे। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ने 292 करोड़ की लागत से बनने वाले मेडिकल कालेज का शिलांयास व 86 करोड़ की लागत से बने जिला रेफरल अस्पताल का लोकार्पण किया।

Whats App

राहुल-प्रियंका कर रहे प्रदेश को झूठे वादे देने का पाप : स्मृति

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा कि अमेठी को अंधकार में रखने का अपराध उस एक परिवार ने अकेले नहीं किया। हाथ में साइकिल को थामा और हाथ, साइकिल हाथी पर चढ़कर अमेठी के सपनों का तिरस्कार किया। स्मृति ने कहा आज पूछना चाहती हूं उनसे, जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देती हैं महिला होने की। 50 साल आपका एकछत्र राज रहा, इस जनपद में ढाई लाख बहने ऐसी थीं, जिनके पास कभी डाक्टर के पास इलाज कराने का पैसा नहीं था। आप एक जनपद को अच्छे स्वास्थ्य की सुविधा नहीं दे पाएं और आज उत्तर प्रदेश को झूठे वादे देने का पाप कर रहे हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374