Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

रतलाम के पास खेत में विस्फोट, किसान की मौत

Whats App

रतलाम/सिमलावदा। रतलाम जिले के ग्राम रत्तागढ़खेड़ा में खेत पर सिंचाई करने के लिए मोटर चालू करने के दौरान विस्फोटक टोटे (डायनामाइट) फटने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। किसान का शव क्षत-विक्षत हो गया शरीर के टुकड़े होकर दूर-दूर जा गिरे। ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

मामला जिला मुख्यालय से 30 किमी दूर रत्तागढ़खेड़ा का है। जहां सुबह खेत में सिंचाई करने गए किसान 33 वर्षीय लालसिंह पुत्र नरसिंह की टोटे फटने से मौत हो गए। लालसिंह ने मंगलवार सुबह खेत पर मोटर चालू करने के लिए स्टाटर चालू किया था। इसी दौरान धमाका हुआ व उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। धमाके की जगह गहरा गड्ढा हो गया। किसी ने जमीन खोदने में लगाए जाने वाले टोटे सिंचाई की मोटर के स्टाटर के नीचे लगा दिए थे। टोटे किसने लगाए, पता नहीं चल पाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छह माह पहले भी हो चुकी है ऐसी ही घटना – रत्तागढ़खेड़ा गांव में पहले भी इस प्रकार कुएं को गहरा करने में उपयोग किए जाने वाले टोटे के फटने से पूर्व सरपंच बाल-बाल बचे थे। यह घटना मंगलवार को हुई घटना स्थल से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर ही हुई थी। पूर्व सरपंच भंवरलाल डोडिया ने अपने खेत पर सिंचाई करने के लिए मोटर चालू की ही थी। तब टोटे फट गए, जिसमें वे बुरी तरह से घायल हुए थे।

Whats App

ग्रामीणों में आक्रोश – ग्रामीणों का कहना है कि हत्या करने के उद्देश्य से घटना की गई है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने चेतावनी दी है कि जल्द ही टोटे लगाने वालों को नही पकड़ा गया तो चक्काजाम कर प्रदर्शन किया जाएगा।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374