Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

रायपुर में पांच हजार का इनाम जीतने के चक्कर में युवक ठगी का शिकार, खाते से निकाले 1.70 लाख

Whats App

रायपुर। फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये इनाम जीतने के लालच में युवक एक लाख 70 हजार रुपये की ठगी का शिकार हो गया है। युवक ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

छोटापारा निवासी मो. जुनैद प्राइवेट नौकरी करते हैं। 28 दिसंबर, 2021 की शाम पांच बजे उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर क्रमांक 9883981865 एवं 7735463775 से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि आपको फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये का इनाम आया है। उसने फोन पे आप्शन पर जाकर क्लिक करने के लिए तो लालच में आकर आप्शन पर क्लिक कर दिया।

इसके बाद जुनैद के कोतवाली स्थित कैनरा बैंक से दो हजार रुपये कट गए। जुनैद ने जब पैसा वापस करने की बात कही तो आरोपित ने पैसा वापस करने के लिए क्यूएस एप्लीकेशन डाउनलोड करवाया और पैसा क्यूएस साफ्टवेयर के जरिए भेज देने की बात कही। आरोपित के बताए अनुसार प्रार्थी ने साफ्टवेयर डाउनलोड कर लिया। साफ्टवेयर डाउनलोड करने पर ओटीपी आई। प्रार्थी ने जैसे ही ओटीपी बताया तो उसके खाते से एक लाख 70 हजार रुपए तुरंत कट गए।

Whats App

चोरी की नियत से एटीएम में तोड़फोड़ करने वाला आरोपित गिरफ्तार

एटीएम मशीन तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। मंदिरहसौद की पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान उसे पकड़ा है। मंदिर हसौद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बरोदिया, खुरई जिला सागर निवासी आरोपित प्रीतम कुशवाहा ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़फोड़ कर नकदी रकम चोरी करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस की रात्रि गश्त पार्टी ने पकड़ा।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374