Breaking
धारा 370-राम मंदिर-बाबरी… धार में PM मोदी ने बताया आखिर क्यों चाहते हैं 400 सीटें अब ड्रोन ‘भैया’ भी कृषि को तकनीकी संबल संग देंगे स्वरोजगार को गति पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल में यात्री किराया नहीं ऐसे बढ़ा रहा कमाई दोस्त के साथ घूमने निकली छात्रा के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म सागर में मतदान कर्मियों को मिले बासी भोजन के पैकेट, बदबू के चलते खाने से इंकार ग्वालियर में मतदान के लिए उत्साह, पोलिंग बूथों पर लाइन भी लगी, भाजपा प्रत्‍याशी ने किया मतदान मतदाता हैं देश के मजबूत लोकतंत्र का आधार, तस्वीरों के माध्यम से देखिए ग्वालियर-चंबल के सशक्‍त जनतंत्... 11 बजे तक ग्वालियर में 28.55, मुरैना में 26.62 और भिंड में 25.46 फीसद मतदान IIT रुड़की के साइंटिस्ट कराएंगे बारिश! उत्तराखंड के जंगलों में ऐसे बुझेगी आग ‘मुस्लिमों को मिलना चाहिए आरक्षण’, सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की दो टूक

कम नहीं हो रही कांग्रेस की मुसीबत, सत्याग्रह पर बैठे कार्यकर्ताओं पर बर्र के झुंड ने किया हमला

Whats App

राहुल गांधी की सांसदी खत्म करने के विरोध में रविवार को सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं पर बर्र के झुंड ने हमला बोल दिया। इस दौरान कई को बर्र ने काट भी लिया।

सत्ता की दौड़ में कांग्रेस पार्टी अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रही है। पार्टी अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं छोड़ रही फिर भी पार्टी का संघर्ष है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। अब सत्याग्रह पर बैठे कार्यकर्ताओं पर बर्र के झुंड ने हमला बोल दिया।

बता दें कि राहुल गांधी को लोकसभा सदस्यता के अयोग्य ठहराकर उनकी सांसदी खत्म करने के विरोध में रविवार को कांग्रेस पार्टी ने संकल्प सत्याग्रह कर विरोध जताया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर गांधी पार्क में सत्याग्रह का आयोजन हुआ। इस दौरान तमाम कार्यकर्ता सत्याग्रह में भाग लेने के लिए गांधी पार्क में उपस्थित हुए। इस दौरान कार्यकर्ता नारेबाजी कर ही रहे थे कि अचानक ही कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई। असल में सत्याग्रह पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बर्र के झुंड ने हमला कर दिया। इसके चलते लोगों में भगदड़ मच गई। बर्र के हमले से बचने के लिए लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे थे।

पेड़ पर लगा बर्र का छत्ता टूटा

दरअसल राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने के विरोध में बीकानेर में आज कांग्रेस कार्यकर्ता स्थानीय गांधी पार्क में सत्याग्रह पर बैठे थे। इसी दौरान पास ही पेड़ पर लगा बर्र का छत्ता टूट गया और बर्र ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान बर्रों ने कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को काट लिया। जिससे चलते कई लोग दर्द से कराहते दिखें। अचानक हुए इस हमले के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी को वहां से बड़ी मुश्किल से निकाल कर सुरक्षित स्थान पर ले गए।

 

धारा 370-राम मंदिर-बाबरी… धार में PM मोदी ने बताया आखिर क्यों चाहते हैं 400 सीटें     |     अब ड्रोन ‘भैया’ भी कृषि को तकनीकी संबल संग देंगे स्वरोजगार को गति     |     पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर, भोपाल और कोटा मंडल में यात्री किराया नहीं ऐसे बढ़ा रहा कमाई     |     दोस्त के साथ घूमने निकली छात्रा के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म     |     सागर में मतदान कर्मियों को मिले बासी भोजन के पैकेट, बदबू के चलते खाने से इंकार     |     ग्वालियर में मतदान के लिए उत्साह, पोलिंग बूथों पर लाइन भी लगी, भाजपा प्रत्‍याशी ने किया मतदान     |     मतदाता हैं देश के मजबूत लोकतंत्र का आधार, तस्वीरों के माध्यम से देखिए ग्वालियर-चंबल के सशक्‍त जनतंत्र को     |     11 बजे तक ग्वालियर में 28.55, मुरैना में 26.62 और भिंड में 25.46 फीसद मतदान     |     IIT रुड़की के साइंटिस्ट कराएंगे बारिश! उत्तराखंड के जंगलों में ऐसे बुझेगी आग     |     ‘मुस्लिमों को मिलना चाहिए आरक्षण’, सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की दो टूक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374