Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

WhatsApp पर Edit कर सकेंगे मैसेज! बस करना होगा ये छोटा सा काम

Whats App

WhatsApp कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा – एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा. Wabetainfo के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे.

WhatsApp पर कई धमाकेदार फीचर्स आ रहे हैं. इस साल ऐसा फीचर आ रहा है, जिसको सुनकर फैन्स खुशी से झूम उठेंगे. WhatsApp कथित तौर पर आईओएस पर एक नई सुविधा – एडिट मैसेज पर काम कर रहा है, जो ऐप के भविष्य के अपडेट में उपलब्ध होगा. Wabetainfo के मुताबिक, इस फीचर से यूजर्स बिना अतिरिक्त मैसेज भेजे किसी मैसेज में अपनी गलतियों को जल्दी और आसानी से एडिट कर सकेंगे.

15 मिनट में करना होगा एडिट

इसके अलावा, यह यूजर्स के बीच संचार में भी सुधार करेगा, यह यूजर्स को यह सुनिश्चित करने का एक तरीका प्रदान करेगा कि उनके संदेश स्पष्ट, संक्षिप्त और त्रुटि-मुक्त हों. इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेशों को 15 मिनट के भीतर एडिट किया जा सकता है और संदेश बबल के भीतर एडिट लेबल के साथ चिह्न्ति किया जाएगा. संदेशों को संपादित करने की क्षमता अभी विकास के अधीन है.

इस बीच, वॉट्सएप ने प्लेटफॉर्म पर अपनी आधिकारिक चैट शुरू की है जहां यूजर ऐप के बारे में लेटेस्ट जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें अपडेट और आईओएस और एंड्रॉइड पर इसका उपयोग करने के टिप्स शामिल हैं.

चैट हरे रंग के बैज के साथ चिह्न्ति होती है और इसमें ऐप का उपयोग करने के तरीके और नई सुविधाओं और अपडेट के बारे में जानकारी के टिप्स और ट्रिक्स शामिल हैं. वेरिफाइड बैज यह सुनिश्चित करते हैं कि चैट वैध है, जो यूजर्स को आधिकारिक वॉट्सएप अकाउंट की नकल करने वाले घोटालों या फिशिंग प्रयासों का शिकार होने से रोकने में मदद करती है.

 

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374