Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

इंदौर: रामनवमी के दौरान बड़ा हादसा, मंदिर की बावड़ी की छत धंसने से 20 से ज्यादा लोग जमीन में समाए

Whats App

इंदौर: रामनवमी के दिन जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पटेल नगर में बने मंदिर में हवन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जहां मंदिर की बावड़ी की छत धंसने से 20 से ज्यादा लोग जमीन में समा गए। घटना की सूचना पर मौके पर कलेक्टर कमिश्नर, नगर निगम की टीम और बचाव दल पहुंचा है। बताया जा रहा है कि 20 से लोग बावड़ी में गिरे हैं जिनमें से 6-7 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। फिलहाल मंदिर की दीवार तोड़ने के लिए जेसीबी बुलाई गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे को संज्ञान में लेते हुए राहत कार्य के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, स्नेह नगर के पास पटेल नगर में मंदिर में हवन चल रहा था। यहां श्रद्धालु बावड़ी की छत पर बैठे हुए थे। वजन ज्यादा होने की वजह से छत धंस गई। कई लोग बावड़ी में गिर गए। इसमें कई लोग दीवाल से सटके बैठे हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 7-8 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है।

मौके पर कलेक्टर इलैया राजा और क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर नगर निगम का अमला और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। रेस्क्यू जारी ऑपरेशन है। विधायक जीतू पटवारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374