Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

रिषभ पंत की फार्म व रहाणे और पुजारा को टीम से हटाने के सवाल पर कोहली ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Whats App

केपटाउन। भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले कई पहलूओं पर मीडिया से बातचीत की। रिषभ पंत के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा कि हम सबने करियर में गलतियां की हैं। कभी हमारी गलती, कभी परिस्थितियों के दबाव में और कभी गेंदबाज के स्किल की वजह से हमसे गलतियां की हैं। तो यह समझना बहुत जरूरी है कि उस लम्हे में आप क्या सोच रहे थे और आपने क्या फैसला लिया। जब तक हम अपनी गलतियां खोजते रहेंगे और उसमें सुधार करते रहेंगे तब तक सब ठीक रहेगा। महेंद्र सिंह धौनी ने शुरू में मुझे बहुत अच्छी सलाह दी थी कि एक गलती और दूसरी गलती के बीच में कम से कम सात या आठ महीने का वक्त होना चाहिए। तभी आपका अंतरराष्ट्रीय करियर बड़ा होता है। वह चीज मेरे सिस्टम में बैठ गई है और यह तभी होता है जब आप अपनी गलती पर विचार करते हैं।

भारतीय मध्यक्रम में बदलाव को लेकर विराट कोहली ने कहा कि मैं जाहिर तौर पर आपको बिलकुल सटीक वक्त नहीं बता सकता कि हम इस बदलाव पर कब बात करेंगे। खेल अपने आप उस तरह बदलता है जब इस तरह के बदलाव नैसर्गिक रूप से हो जाते हैं। आप इसमें कोई जबरदस्ती नहीं कर सकते। आप किसी खिलाड़ी पर इसे थोप नहीं सकते। अगर आप पिछले टेस्ट की पारियों को देखें तो पुजारा और रहाणे ने जिस तरह दूसरी पारी में बैटिंग की तो वह बहुत कमाल थी। उनका अनुभव बेशक हमारे लिए अमूल्य है।

Whats App

वहीं कोहली ने तीसरे मैच के लिए खुद को फिट बताया जबकि तेज गेंदबाज मो. सिराज को लेकर कहा कि वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं और तीसरे मैच में नहीं खेलेंगे। उन्होंने कहा कि सिराज टीम के अहम खिलाड़ी हैं और उन्हें लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लिया जा सकता। कोहली ने अपनी फार्म के बारे में कहा कि खिलाड़ियों के करियर में ऐसा वक्त आता है और वो बाहरी बातों को लेकर चिंतित नहीं हैं। उनका ध्यान एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी को और बेहतर बनाने पर है।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374