Breaking
भूत भगाने आए तांत्रिक ने बहू पर चलाया इश्क का ऐसा जादू, घर छोड़कर ‘बाबा’ संग भागी रामपुर में हिंदुओं के घर के बाहर पलायन के पोस्टर, सीएम योगी से मदद की गुहार गुजरात में चुनावी मैदान में उतरे 35 मुस्लिम, कांग्रेस ने कितनों को दिया टिकट, जान लीजिए जवाब एम-4 राइफल, स्टील की गोलियां… पुंछ आतंकी हमले का चीन कनेक्शन कार्यकर्ता ने कंधे पर रखा हाथ, तो डीके शिवकुमार ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल अयोध्या पीएम मोदी के लिए शुभ, हम फूलों के साथ करेंगे स्वागत- इकबाल अंसारी खेत में फंसी तेजस्वी की कार….लड़खड़ाते निकले बाहर, सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह संभाला प्रज्वल रेवन्ना पर कसा शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस वो भी चूड़ियां नहीं पहने हैं, उनके पास भी एटम बम है… POK भारत में मिलाने पर फारूख अब्दुल्ला छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका! राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा, लगाया था अपमान का आरोप

विराट से लेकर सहवाग तक ओडिशा ट्रेन हादसे से शोक में भारतीय क्रिकेट टीम पढ़ें क्या लिखा

Whats App

ओडिशा में शुक्रवार को हुए ट्रेन दुर्घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस हादसे से खेल जगत को झटका लगत है। क्रिकेटर विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, वीरेंद्र सहवाग समेत कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक व्यक्त किया है।

विराट कोहली ने जताया दुख

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा कि ओडिशा में ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

सहवाग ने ट्वीट कर लिखा

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, ‘कोरोमंडल एक्सप्रेस के ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की प्रार्थना।’ वहीं, श्रेयस अय्यर ने लिखा कि ओडिशा में हुए हादसे की तस्वीरें भयानक हैं।

7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप

इंडियन क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है। भारत को यहां आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। खिताबी मुकाबला 7 जून से ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम लंदन में हैं। वहीं, से खिलाड़ियों ने ट्वीट कर इस ट्रेन हादसे पर शोक जताया है।

कैसे हुआ ओडिशा का भीषण रेल हादसा?

ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा बाजार रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार शाम भीषण ट्रेन हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई। 800 से ज्यादा लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में तीन ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। बेंगलुरू से हावड़ा जा रही यशवंतपुर-हावड़ा ट्रेन (12864) के डिब्बे उतरकर दूसरे ट्रैक पर जा गिरे। इसी दौरान दूसरी ओर से आ रही शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस (12841) बेपटरी हुए डिब्बों से जा भिड़ी।

भूत भगाने आए तांत्रिक ने बहू पर चलाया इश्क का ऐसा जादू, घर छोड़कर ‘बाबा’ संग भागी     |     रामपुर में हिंदुओं के घर के बाहर पलायन के पोस्टर, सीएम योगी से मदद की गुहार     |     गुजरात में चुनावी मैदान में उतरे 35 मुस्लिम, कांग्रेस ने कितनों को दिया टिकट, जान लीजिए जवाब     |     एम-4 राइफल, स्टील की गोलियां… पुंछ आतंकी हमले का चीन कनेक्शन     |     कार्यकर्ता ने कंधे पर रखा हाथ, तो डीके शिवकुमार ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल     |     अयोध्या पीएम मोदी के लिए शुभ, हम फूलों के साथ करेंगे स्वागत- इकबाल अंसारी     |     खेत में फंसी तेजस्वी की कार….लड़खड़ाते निकले बाहर, सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह संभाला     |     प्रज्वल रेवन्ना पर कसा शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस     |     वो भी चूड़ियां नहीं पहने हैं, उनके पास भी एटम बम है… POK भारत में मिलाने पर फारूख अब्दुल्ला     |     छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका! राधिका खेड़ा ने दिया इस्तीफा, लगाया था अपमान का आरोप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374