Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

बेटी संग करीना कपूर के घर पहुंचीं आलिया भट्ट सामने आई बेबी राहा की पहली झलक

Whats App

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बीते साल अपनी बेटी राहा को जन्म दिया था। बेटी के जन्म के बाद से ही आज तक आलिया और रणबीर ने राहा की झलक नहीं दिखाई है। उन्होंने शुरू से ही राहा के लिए नो फोटो पाॅलिसी रखी है। लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट को करीना कपूर के घर स्पॉट किया गया। जहां वे अपनी राहा के साथ दिखाई दीं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया, जिसमें राहा की झलक देखने को मिली है। हालांकि वीडियो राहा के फेस पर इमोजी लगा दिया गया, जिससे साफ नहीं दिख पाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बेटी राहा के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

इस दौरान आलिया व्हाइट वन पीस पहने दिखाई दीं। उन्होंने राहा को अपनी गोद में ले रखा था। सीने से चिपका कर अपनी बेटी राहा के साथ आलिया को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। आलिया और रणबीर ने पैपराजी से शुरू से ही काफी रिक्वेस्ट की है कि वे उनकी बेटी का फेस रिवील न करें, जिसका सभी पालन भी कर रहे हैं। पैपराजी के इस तरह राहा का फेस रिवील न करने पर फैंस काफी इंप्रेस हैं। वे तरह-तरह के कमेंट कर पैपराजी की तारीफ कर रहे हैं। वहीं अपने नाना के निधन के बाद आलिया भट्ट पहली बार बाहर स्पाॅट हुई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में आलिया गाड़ी से उतरकर बेटी को सीने से चिपकाए जाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा आलिया राहा के साथ…काफी प्यारा वीडियो। वहीं एक और यूजर ने लिखा फाइनली राहा। एक अन्य ने लिखा पैपराजी ने सच में आलिया और रणबीर की प्राइवेसी का ध्यान रखा। बता दें कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म के बाद से ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी के फेस रिवील को लेकर काफी सख्ती रखी है। उन्होंने पैपराजी से कहा था पैरेंट्स होने के नाते हम नहीं चाहते कि हमारी बेटी का फेस सोशल मीडिया पर दिखाया जाए। हम चाहते हैं कि उसकी सामान्य परवरिश हो। वो खुद को दूसरे बच्चों जैसा ही समझे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374