Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

इंदौर में पहली बार मिले कोरोना के 1852 नए संक्रमित, एक की मौत भी

Whats App

इंदौर। शनिवार को कोरोना संदिग्ध 10862 मरीजों के सैंपल जांचे गए जिनमें से 1852 नए संक्रमित मरीज मिले। इंदौर में अब तक मिले कोविड संक्रमितों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसके पूर्व 25 अप्रैल 2021 को इंदौर में 1841 संक्रमित मरीज मिले थे। शनिवार को कोविड संक्रमण दर 16.52 प्रतिशत दर्ज की गई। शनिवार को कोविड संक्रमण से एक मरीज की मौत भी हुई। अब तक इंदौर में कोविड से 1398 मरीजों की मौत हो चुकी है।

शनिवार देर रात जारी बुलेटिन के मुताबिक अब तक 32 लाख 74 हजार 415 सैंपलों की जांच की जा चुकी है। इनमें से 1 लाख 65 हजार 124 पाजिटिव पाए गए। शनिवार को 463 मरीज हास्पिटल से डिस्चार्ज किए गए। अब तक स्वस्थ होकर घर जाने वालों की संख्या 1 लाख 54 हजार 786 हो चुकी है। फिलहाल 6858 कोरोना पाजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है। सीएमएचओ डा. बीएस सैत्या के मुताबिक शनिवार को 62 वर्षीय पुरुष की कोविड से मौत हुई है। यह मरीज हृदय संबंधित बीमारी के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती था, इसके बाद उन्हें कोविड संक्रमण हुआ

Whats App

प्रशासन को आशंका : फरवरी में एक दिन में मिल सकते हैं 7000 संक्रमित

कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहे इंदौर में फरवरी के पहले पखवाड़े में एक दिन में लगभग 7000 संक्रमित सामने आ सकते हैं। प्रशासन को इस तरह का अंदेशा है, इसीलिए हालात को भांपते हुए आवश्यक तैयारी की जा रही है। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा है कि एक सप्ताह में कोरोना के नमूनों की जांच से जो मामले सामने आए हैं, उसके आधार पर कोविड-19 की तीसरी लहर 1 से 13 फरवरी के बीच अपने चरम पर पहुंचने की आशंका है। इस अवधि के दौरान इंदौर में हर दिन कोरोना के मामलों की संख्या 7000 तक पहुंच सकती है।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374