Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

गोवा: संजय राउत का टीएमसी और आप पर तंज, कहा- दोनों पार्टियां अपने ख्यालों में राज्य में पहले ही बना चुकी हैं सरकार

Whats App

गोवा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आम आदमी पार्टी (आप) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां अपनी कल्पना में पहले ही तटवर्ती राज्य में सत्ता में आ चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस, एमजीपी, जीएफपी जैसी परंपरागत प्रतिस्पर्धी पार्टियों के अलावा इस बार के गोवा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप और ममता बनर्जी नीत टीएमसी भी मुकाबले के लिए तैयार है। गोवा में 14 फरवरी को मतदान होगा।

राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस फैल रहा है, लेकिन वह गोवा में जाकर घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। राउत ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री गोवा में घर-घर प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस फैल रहा है और वह घर-घर जा रहे हैं। अपनी पार्टी का विस्तार करना अच्छा है, लेकिन देखते हैं कि गोवा में क्या होता है। जब वह प्रचार अभियान चला रहे थे, तब मैं सड़क पर था।” शनिवार को केजरीवाल उत्तरी गोवा के सेंट आंद्रे विधानसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिये घर-घर प्रचार अभियान में शामिल हुए।

राउत ने कहा, ‘‘टीएमसी और आप अपनी कल्पना में पहले ही सत्ता में आ चुकी है।” चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को कोई सफलता नहीं मिली थी। इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पहले से ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ गठबंधन की घोषणा कर चुकी है, जबकि टीएमसी ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन किया है। टीएमसी ने गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा को टक्कर देने के लिए हाल ही में कांग्रेस और आप के साथ महागठबंधन बनाने का संकेत दिया था।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374