Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

सुपौलः बैंक का शटर गिराकर शराब पी रहे थे मैनेजर सहित 4 कर्मी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Whats App

सुपौलः बिहार में सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या दस स्थित नौ आना कचहरी रोड में सोमवार को पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के शाखा प्रबंधक समेत चार बैंककर्मियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बैंककर्मी बैंक का शटर गिराकर अंदर शराब पी रहे है। इसी आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की। छापेमारी में पाया गया कि शाखा प्रबंधक पंकज कुमार मिश्र (32 वर्ष), सहायक प्रबंधक रंजन कुमार (35 वर्ष), रिलेशनशीप प्रबंधक चंदन कुमार (29 वर्ष) एवं स्नेही मिश्र ( 28 वर्ष) शराब सेवन कर रहे है जिन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

अमरकेश ने बताया कि मौके पर से शराब की दो खाली बोतल भी बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार सभी बैंककर्मियों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374