Breaking
19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बा... गांव की सुख - शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण

खंडवा में दुष्कर्म कर छात्रा को मतांतरण के लिए दबाव बनाने वाले युवक को खकनार पुलिस को सौंपा

Whats App

खंडवा। 21 वर्षीय छात्रा को डरा धमकाकर उसे मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव डालने वाले युवक पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पीड़ित छात्रा को जबरन युवक होटल में ले गया था। इस मामले में लव जिहाद का शिकार 21 वर्षीय छात्रा के मामले में खकनार पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर मामला खकनार पुलिस को सौंपा है।

खरगोन जिले के झिरन्या निवासी 21 वर्षीय छात्रा पढ़ाई के लिए खकनार में बुआ के घर रहती थी। पड़ोसी सरफराज की दोस्ती फुफेरे भाई से थी। पीड़िता को भी वह बहन कहने लगा, फिर एक दिन हाथ की नस काटने की धमकी देकर खेत पर बुलाया और दुष्कर्म किया। समाज में बदनामी का डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने सरफराज को शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। उसने शर्त रखी कि वह अगर उसका मुस्लिम धर्म अपनाए तो ही वह उसके साथ शादी कर सकता है।

पीड़िता ने धर्म बदलने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी सहेली के साथ खंडवा आकर किराए के रूम में रहने लगी। मंगलवार को सरफराज खंडवा आया था। उसने पीड़िता को धमकाए और उसे होटल परिश्रम में ले गया। दोनों को कुछ लोगों ने देख लिया था जिसके बाद दोनों को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि आरोपित 21 वर्षीय शेख सरफराज पुत्र शेख शब्बीर को गिरफ्तार कर लिया। जीरो पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में प्रकारण दर्ज किया गया है। मामला खकनार थाना पुलिस को सौपा गया है। असल कायमी खकनार पुलिस द्वारा की जाएगी।

19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |     भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग     |     उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया     |     मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बात     |     गांव की सुख – शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा     |     साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर     |     पेट्रोल पंप पर निलंबित आरक्षक को युवती ने बेल्ट से पीटा, वीडियो हुआ Viral     |     गुरुकुल में शर्मनाक कृत्य, आचार्यों ने शिष्यों का किया अप्राकृतिक यौन शोषण     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374