Breaking
ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला... बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल... CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच... नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?

YouTube से रची मर्डर की साजिश, ब्लडप्रेशर की दवा ओवरडोज देकर पति को तड़पा-तड़पा कर दी मौत, जानें वजह

Whats App

हरियाणा के यमुनानगर में एक महिला द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को दर्दनाक मौत देने का मामला सामने आया है।  महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर पहले  ब्लड प्रेशर लो करने वाले इंजेक्शन मंगवाया फिर  इसके बाद इंजेक्शन की ओवरडोज पति को दे दी जिससे उशकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई।

इतना ही इस खतरनाक महिला ने यह सारी साजिश यूट्यूब (YouTube) पर सीखी इसके बाद उसने इसे एक्शन में तब्दील किया। पुलिस से बचने के लिए और पति की मौत हत्या न लगे, इसके लिए महिला यूट्यूब पर मर्डर के नए-नए तरीके सीखे। लेकिन इन सब पर पानी फिर गया और महिला को पुलसि ने गिरफ्तार कर लिया।

  यमुनानगर जिले के मुंसीबल गांव के रहने वाले नीटू का शव 4 जनवरी को खेतों में मिला था।  नीटू के बाजू पर इंजेक्शन के निशान थे। पुलिस ने देखा तो पहली नजर में लगा कि उसने नशे की ओवरडोज ली होगी, लेकिन जांच में पता चला कि नीटू कोई नशा नहीं करता था। इसके बाद  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सारा खुलासा हुआ।

Whats App

इसके बाद पुलिस ने नीटू की पत्नी मीनाक्षी की मोबाइल कॉल डिटेल चेक की जिससे  इससे शक और बढ़ गया।  पुलिस की पूछताछ में मीनाक्षी ने सारा जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड साहिल के साथ रहना चाहती थी, जो पति की वजह से संभव नहीं था।

साहिल से शादी करने केलिए पत्नी  मीनाक्षी ने यूट्यूब पर मर्डर का तरीका खोजा और  मीनाक्षी को जब एक आइडिया मिला तो उसने साजिश रच डाली। वहीं अब एएसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि जांच में पता चला कि यह मर्डर का केस है. पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जो 3 दिन की रिमांड पर हैं. एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे कोर्ट में पेश किया जा चुका हैा

ग्वालियर की युवती से महाराष्ट्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म, जीआरपी ने दर्ज किया मामला…     |     बैतूल में बारातियों से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, 16 लोग हुए घायल…     |     CBI इंस्पेक्टर 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, MP नर्सिंग घोटाले की कर रहा था जांच…     |     नाबालिग लड़के और लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, प्रेम संबंधों की आशंका     |     बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374