Breaking
गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं बीमारियां रहेंगी दूर! ICMR ने बताया, कैसा होना चाहिए खानपान

लखनऊ के फील्डर ने टपकाया आसान सा कैच, गेंद को छू भी नहीं सका, पकड़ना तो दूर की बात

Whats App

आईपीएल का नया सीजन शुरू हो चुका है और धीरे-धीरे इसका रंग और खुमार चढ़ रहा है. शुरुआती 3 मैचों में ही कुछ दमदार प्रदर्शन देखने को मिले हैं, जबकि कुछ बेहतरीन फील्डिंग के नजारे भी दिखे हैं. हर सीजन में ताबड़तोड़ बैटिंग और धारदार बॉलिंग के अलावा सनसनीखेज फील्डिंग भी देखने को मिलती है, जिसमें कुछ हैरतअंगेज कैच होना भी स्वाभाविक है. लेकिन कुछ ऐसे मौके भी आते हैं, जब फील्डर्स हाथ में आए बेहद साधारण कैच को भी टपका देते हैं. राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच में कुछ ऐसा ही हुआ, जब मोहसिन खान ने एक बहुत ही आसान कैच छोड़ दिया.

जयपुर में रविवार 24 मार्च को राजस्थान और लखनऊ की टीमें इस सीजन में अपना पहला मैच खेलने उतरीं. राजस्थान ने इस मैच में पहले बैटिंग की और जल्द ही उसने दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे. जॉस बटलर तो ज्यादा कुछ नहीं कर सके जबकि यशस्वी जायसवाल ने तेज शुरुआत के बाद विकेट गंवा दिया. ऐसे में संजू सैमसन और रियान पराग ने पारी को संभाला और दोनों ने टीम को 100 के स्कोर के पार पहुंचाया.

मोहसिन ने छोड़ा आसान सा कैच

Whats App

पिछले कई सीजन से राजस्थान का हिस्सा रहे रियान पराग को इस बार प्रमोट कर चौथे नंबर पर भेजा गया था और उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट्स जमाकर अच्छी शुरुआत की थी. दोनों की साझेदारी लंबी होती गई और यहीं पर लखनऊ के पास विकेट का एक मौका आया. 13वें ओवर में स्पिनर रवि बिश्नोई की गेंद पर रियान ने स्लॉग स्वीप खेला लेकिन गेंद स्क्वायर लेग की ओर हवा में ऊंची उठ गई.

अब जिस तरह का कैच था, उसे देखकर तो यही लग रहा था कि स्कूल में छोटी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा भी अगर क्रिकेट खेलता हो, तो उसे लपक लेता, लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे लखनऊ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान के लिए ये भी मुश्किल साबित हुआ. वो गेंद को जज ही नहीं कर सके और कैच छूट गया. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी कि गेंद उनके हाथ में आई भी नहीं और उनसे भी करीब आधा फीट दूर थी. मोहसिन की ऐसी फील्डिंग देखकर लखनऊ के खिलाड़ी अपनी खीझ नहीं छुपा सके.

पराग की दमदार पारी

रियान पराग का कैच जिस वक्त छूटा, तब वह 29 रनों पर खेल रहे थे. वो इसका ज्यादा फायदा तो नहीं उठा सके और 15वें ओवर में आउट हो गए लेकिन पवेलियन लौटने से पहले उन्होंने अपने स्कोर में 14 रन और जोड़ दिए थे. वो 29 गेंदों में 43 रन बनाकर नवीन उल हक की गेंद पर आउट हुए. रियान ने कप्तान सैमसन के साथ 59 गेंदों में 95 रनों की दमदार साझेदारी की.

गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |     बीमारियां रहेंगी दूर! ICMR ने बताया, कैसा होना चाहिए खानपान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374