Breaking
लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांग... वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान... मंडला में बारातियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना.. जौनपुर में क्या कहता है वोटों का गणित, धनंजय सिंह के बाहर आने से क्या कुछ बदलेगा? MP के इस स्कूल का शर्मनाक रिकॉर्ड, 12वीं के 85 छात्रों में से सभी हो गए फेल.. वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं... मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटव... शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर.... दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात...

सालों पुराना वीडियो शेयर कर प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान के लिए क्या कहा? फैन्स को ‘वीर जारा’ की याद आ गई

Whats App

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीत जिंटा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में प्रीति के साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. दोनों ‘वीर जारा’ फिल्म के गाने ‘जिया जले’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आना कि लोगों को दोनों की आइकॉनिक फिल्म वीर जारा की याद आ गई. प्रीति ने वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख की तारीफ भी की है.

प्रीति जिंटा ने बताया कि ये वीडियो तब का है जब दोनों एक अवार्ड शो के लिए रिहर्सल कर रहे थे. उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैं दो दिनों तक सोई नहीं थी. मैं जॉम्बी की तरह महसूस करने लगी थी. तब शाहरुख ने चार्मिंग अंदाज और जोक्स के जरिए शाहरुख ने मेरी मदद की थी. जब वो मुझे पकड़कर मुड़ते हैं वो बिल्कुल वैसा ही जैसा कि हमने जिया जले में किया था.”

फैंस को वीर जारा की आई याद

Whats App

गौरतलब है कि वीर जारा दोनों की आइकॉनिक फिल्म है. अब जब सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो वायरल हुआ तो फैंस को उस फिल्म की याद आ गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वीर जारा इमोशन है. मैं इस फिल्म को DDLJ से ज्यादा पसंद करता हूं.” एक दूसरे यूजर ने भी इस फिल्म को इमोशन बताया. एक और यूजर ने कमेंट किया, “इस वीडियो ने 20 साल पुराने गोल्डन एरा की याद दिला दी.” इस वीडियो पर इस तरह के और भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

बहरहाल, अगर बात ‘वीर जारा’ फिल्म की करें तो ये पिक्चर साल 2004 में रिलीज हुई थी. शाहरुख और प्रीति जिंटा के साथ-साथ उस फिल्म में मनोज बाजपेयी, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और अनुपम खेर भी नजर आए थे. फिल्म में शाहरुख-प्रीति की जोड़ी, गाने और डायलॉग्स भी लोगों को खूब पसंद आए थे. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगे थे रुपए…     |     वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत     |     बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान…     |     मंडला में बारातियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार     |     इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना..     |     जौनपुर में क्या कहता है वोटों का गणित, धनंजय सिंह के बाहर आने से क्या कुछ बदलेगा?     |     MP के इस स्कूल का शर्मनाक रिकॉर्ड, 12वीं के 85 छात्रों में से सभी हो गए फेल..     |     वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं… मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटवारी     |     शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर….     |     दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374