Breaking
भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा 15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते ... रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह

बेटों ने नहीं कटवाए बाल, पिता ने अपनी कनपटी पर तानी पिस्टल और चला दी गोली

Whats App

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक पिता ने बेटों से नाराज होकर सुसाइड करने की कोशिश की. उन्होंने अपने दोनों बेटों से कहा था कि वो होली के दिन बाल कटवा लें. लेकिन बेटों ने बाल नहीं कटवाए. इसी बात पर नाराज पिता की उनसे नोंकझोंक हो गई. जिसके बाद पिता ने अपनी कनपटी पर पिस्टल तानकर गोली चला दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया.

डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. मामला मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के ठटरा गांव का है. यहां 40 साल के शिव प्रकाश सिंह पत्नी और दो बेटों के साथ रहते हैं. सोमवार को होली के दिन शिव प्रकाश सिंह अपने घर से कहीं जाने के लिए निकले. उन्होंने दोनों बेटों सत्या (18) और शुभम (16) से कहा कि बाल कटवा लेना. लेकिन जब वह वापस लौटे तो देखा कि बेटों ने बाल नहीं कटवाए थे.

इसी बात पर उन्होंने बेटों को डांटना शुरू कर दिया. बेटों ने भी उनसे बहस की. शिव प्रकाश सिंह फिर अपने कमरे में चले गए. तभी उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. परिवार वाले उनके कमरे में पहुंचे तो देखा कि शिव प्रकाश सिंह घायल अवस्था में पड़े हुए हैं. चारों तरफ खून ही खून था. तुरंत उन्हें बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. फिलहाल, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Whats App

पुलिस ने बरामद की पिस्टल और कारतूस

पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किए. साथ ही एक .32 बोर का कारतूस भी पुलिस को मिला. थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया ने बताया कि मामला घरेलू विवाद का है. फिर भी इसकी अच्छे से जांच की जा रही है. शिव प्रकाश के होश में आने के बाद उनके बयान लिए जाएंगे. हालांकि, उनकी पत्नी ने भी यही बताया है कि बेटों ने बाल नहीं कटवाए, जिस कारण शिव प्रकाश ने यह कदम उठाया. मामले में आगामी जांच जारी है.

उधर, डॉक्टरों का कहना है कि शिव प्रकाश की हालत गंभीर बनी हुई है. उनका इलाज अभी जारी है. उम्मीद है कि जल्द ही वो रिकवर कर लेंगे. इसके बाद ही वो पुलिस को बयान दे पाएंगे.

भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा     |     15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब     |     कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते रहे लाश     |     रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374