Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

पहले शराब पिलाई, गला रेता, फिर गोलियां दागी… पड़ोसियों ने बेरहमी से किया कत्ल

Whats App

पूरे देश ने होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम में मनाया. हर जगह रंग-गुलाल उड़ा और लोगों ने एक दूसरे को रंग लगाकर और गले लगाकर सारे गिले शिकवे दूर किए और प्रेम का संदेश देते हुए त्योहार मनाया. लेकिन झारखंड के एक गांव में गिले-शिकवे मिटाकर गले लगाने वाले इस त्योहार पर एक युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. पहले उसका गला रेता गया और फिर भी मन ना भरा तो उसपर गोलियां चलाईं गईं.

होली के मौके पर झारखंड के पलामू जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर में होली के अवसर पर आपसी भाईचारे को बढ़ाने के बजाय, रिश्ते में भाई लगने वाले गोतिया के लोगों ने ही मनोज चौधरी नाम के युवक की बर्बरता से हत्या कर दी. पहले से रचे गए षड्यंत्र के तहत हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

पहले रेता गला, फिर चलाईं गोलियां

Whats App

पहले उसके परिवार के रिश्तेदारों ने होली की रात युवक को जमकर शराब पिलाई. मनोज के शराब पीने के बाद आरोपियों ने पहले धारदार हथियार से बेरहमी से उसका गला रेता, फिर भी उनका मन नहीं भरा तो इसके बाद उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. इधर मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर चैनपुर थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने मनोज चौधरी हत्याकांड मामले को लेकर छानबीन में शुरू कर दी है. हत्याकांड में संलिप्त कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.

मनोज का अपने चचेरे भाइयों के साथ था विवाद

बताया जा रहा है कि घटना से दो दिन पहले यानी रविवार को मनोज का अपने ही चचेरे भाइयों के साथ विवाद हुआ था. इसी विवाद से नाराज होकर उसके रिश्तेदारों ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी. कहा जा रहा है कि शराब के नशे में धुत होने पर धारदार हथियार से मनोज की गर्दन के साथ-साथ शरीर के कई हिस्सों पर हमला किया गया. इससे भी जब मन नहीं भरा तो ताबड़तोड़ गोलियां मार कर उसे मौत की नींद सुला दिया गया. जानकारी ये भी है कि मृतक मनोज चौधरी भी एक अपराधी किस्म का व्यक्ति था और उसके खिलाफ थाने में कई मामले भी दर्ज हैं. फिलहाल इस घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण है और जांच की जा रही है.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374