Breaking
‘गुलाम की वकालत कर रहे मोमिन खुद हैं क्रिमिनल, चल रहे कई केस…’, सीमा हैदर का दावा लिव-इन में रहते रचाई शादी, फिर गहने लेकर फुर्र हुई दुल्हन, दूल्हा बोला- मैं तो उसका चौथा पति था पहले पिलाई शराब और सिगरेट…फिर गला घोंटकर 10 साल के मासूम को मार डाला, चौंका देगी हत्या की वजह दहकती दिल्ली को राहत! अगले 10 दिन तक नहीं चलेगी लू, जानें मौसम का पूरा हाल कपड़े उतार डेटॉल से धोई लाश…एक महीने तक वेब सीरीज देख सीखी कत्ल की हर बारीकी, फिर दिया कुणाल हत्याका... पत्नी की हुई मौत तो बहू पर गंदी नजर रखने लगा ससुर, बेटे के नौकरी पर जाते ही किया रेप…पुलिस के सामने ... हरियाणा में बीजेपी पर संकट, कांग्रेस अगर चाहे तो क्या बना सकती है सरकार? गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर! टाटा स्टील के बिजनेस हेड को मारने वाला आरोपी ढेर बालासाहेब का अपमान बर्दाश्त नहीं…PM मोदी के नकली संतान वाले बयान पर उद्धव का पलटवार बैतूल के 4 पोलिंग बूथों पर पुनर्मतदान कल, जानिए चुनाव आयोग की क्या है तैयारियां

जीवित रहते छपवा दिए खुद की तेरहवीं के कार्ड , जीते जी तेरहवीं भोज करा रहे रिटायर्ड शिक्षक , जानिए क्या है पूरा मामला..

Whats App

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में फुटेरा क्रमांक 1 में रहने वाले जयप्रकाश सोनी ने अपनी खुद की तेरहवीं के कार्ड छपवा दिए हैं। आपको बता दें की जयप्रकाश सोनी रिटायर्ड शिक्षक हैं और वह जीते जी खुद की तेरहवीं करा रहे हैं। 31 मार्च को उन्होंने एक भोज का भी आयोजन किया है। जिसमें समाज के लोग और परिवार और रिश्तेदारों को बुलाया गया है।

रिटायर्ड शिक्षक जयप्रकाश सोनी का कहना है कि उन्होंने कथा सुनी थी तब उनको समझ में आ गया कि संसार में सब कुछ झूठ है। उनके मन में ख्याल आया कि उनको जीवित रहते ही अपने सामने अपनी खुद की तेरहवीं करनी है। रिटायर्ड शिक्षक का कहना है कि उनके इस काम में उनका साथ उनका बेटा और उनकी पत्नी भी दे रहे हैं।

रिटायर्ड शिक्षक जयप्रकाश सोनी का कहना है कि उन्हें कोई परवाह नहीं है उनके मन में जो आया है वह कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के ससुराल वालों को भी नेता दिया है। जयप्रकाश सोनी का कहना है कि वह अपने सामने अपनी तेरहवीं करना चाहते हैं। इसमें वह अपने परिचितों और रिश्तेदारों और दोस्त यारों को भोज के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

‘गुलाम की वकालत कर रहे मोमिन खुद हैं क्रिमिनल, चल रहे कई केस…’, सीमा हैदर का दावा     |     लिव-इन में रहते रचाई शादी, फिर गहने लेकर फुर्र हुई दुल्हन, दूल्हा बोला- मैं तो उसका चौथा पति था     |     पहले पिलाई शराब और सिगरेट…फिर गला घोंटकर 10 साल के मासूम को मार डाला, चौंका देगी हत्या की वजह     |     दहकती दिल्ली को राहत! अगले 10 दिन तक नहीं चलेगी लू, जानें मौसम का पूरा हाल     |     कपड़े उतार डेटॉल से धोई लाश…एक महीने तक वेब सीरीज देख सीखी कत्ल की हर बारीकी, फिर दिया कुणाल हत्याकांड को अंजाम     |     पत्नी की हुई मौत तो बहू पर गंदी नजर रखने लगा ससुर, बेटे के नौकरी पर जाते ही किया रेप…पुलिस के सामने बिलख पड़ी पीड़िता     |     हरियाणा में बीजेपी पर संकट, कांग्रेस अगर चाहे तो क्या बना सकती है सरकार?     |     गाजियाबाद में पुलिस एनकाउंटर! टाटा स्टील के बिजनेस हेड को मारने वाला आरोपी ढेर     |     बालासाहेब का अपमान बर्दाश्त नहीं…PM मोदी के नकली संतान वाले बयान पर उद्धव का पलटवार     |     बैतूल के 4 पोलिंग बूथों पर पुनर्मतदान कल, जानिए चुनाव आयोग की क्या है तैयारियां     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374