Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

अर्धनग्न होकर स्पा सेंटर में घुसे 3 पुलिसवाले, लेडी स्टाफ से बोले- ये लो रुपए और वो वाली सर्विस दो

Whats App

ग्वालियर: ग्वालियर में पुलिस वालों की एक बेहद हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जहां 3 पुलिसवाले अर्धनग्न होकर एक स्पा सेंटर में जा घुसे। पुलिसवालों को इस हालत में देख स्पा सेंटर का लेडी स्टाफ असहज हो गया। पुलिस वालों पर आरोप है कि उन्होंने स्टाफ से अश्लील डिमांड की और उनके साथ गलत व्यवहार किया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में पुलिसकर्मियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा घटनाक्रम 26 मार्च की शाम का है। जहां ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में संचालित स्पा सेंटर के बाहर एक कार में मुरैना के ट्रैफिक थाने के तीन पुलिसकर्मी राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र और आशुतोष सिंह पहुंचे। तीनों ने कार से उतरकर अपनी वर्दी उतारी और कार में रख दी। इसके बाद तीनों आरक्षक स्पा सेंटर के अंदर पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों को अर्धनग्न अवस्था में देखकर स्पा सेंटर का महिला स्टाफ हैरान रह गया। स्पा सेंटर की संचालिका समेत महिला स्टाफ का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की और उनसे अश्लील डिमांड करने लगे। ये रुपए पकड़ों और वो वाली सर्विस चाहिए।

ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरक्षकों के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है कि स्पा सेंटर की संचालिका की शिकायत पर से एफआईआर दर्ज करने के बाद मुरैना के ट्रैफिक थाने में पदस्थ तीनों आरक्षकों की पहचान भी कर ली है।  उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |