Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

जीवित रहते छपवा दिए खुद की तेरहवीं के कार्ड , जीते जी तेरहवीं भोज करा रहे रिटायर्ड शिक्षक , जानिए क्या है पूरा मामला..

Whats App

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में फुटेरा क्रमांक 1 में रहने वाले जयप्रकाश सोनी ने अपनी खुद की तेरहवीं के कार्ड छपवा दिए हैं। आपको बता दें की जयप्रकाश सोनी रिटायर्ड शिक्षक हैं और वह जीते जी खुद की तेरहवीं करा रहे हैं। 31 मार्च को उन्होंने एक भोज का भी आयोजन किया है। जिसमें समाज के लोग और परिवार और रिश्तेदारों को बुलाया गया है।

रिटायर्ड शिक्षक जयप्रकाश सोनी का कहना है कि उन्होंने कथा सुनी थी तब उनको समझ में आ गया कि संसार में सब कुछ झूठ है। उनके मन में ख्याल आया कि उनको जीवित रहते ही अपने सामने अपनी खुद की तेरहवीं करनी है। रिटायर्ड शिक्षक का कहना है कि उनके इस काम में उनका साथ उनका बेटा और उनकी पत्नी भी दे रहे हैं।

रिटायर्ड शिक्षक जयप्रकाश सोनी का कहना है कि उन्हें कोई परवाह नहीं है उनके मन में जो आया है वह कर रहे हैं। उन्होंने अपनी बड़ी बेटी के ससुराल वालों को भी नेता दिया है। जयप्रकाश सोनी का कहना है कि वह अपने सामने अपनी तेरहवीं करना चाहते हैं। इसमें वह अपने परिचितों और रिश्तेदारों और दोस्त यारों को भोज के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374