Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम

Whats App

बिहार की राजधानी पटना में रेलवे जंक्शन के सामने पाल होटल की बिल्डिंग में भीषण आग गई. हादसे में एक शख्स की मौत की खबर है. उसका शव होटल से निकाला गया है. अभी इसकी किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है. आग की घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. पूरी बिल्डिंग आग की लपटों और धुंए से घिर गई है. हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं. वहीं, होटल की छत पर दो कर्मचारी फंसे हुए हैं.

आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया. आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों के इंतजाम नाकाफी बने हुए हैं. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है. आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है. होटल में फंसे कई लोगों का रेस्क्यू किया गया है.

Whats App

25 लोगों का किया रेस्क्यू

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. उन्होंने बताया कि आग पर लगभग काबू पा लिया गया है. होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है. उन्होंने बताया होटल से करीब 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है. पाल होटल में लगी आग की जानकारी उन्हें करीब 11 बजे मिली थी. फायरकर्मियों ने काफी हिम्मत से आग पर काबू पाया है.

घटना की जांच में जुटे अधिकारी

होटल पाल में लगी आग की खबर से हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों कोई भारी भीड़ जुट गई. होटल में फंसे लोगों को बचाने के लिए प्रयास किए जाने लगे. होटल की बिल्डिंग में लगी आग बुझाने और नजदीक की अन्य इमारतों को उससे बचाने की कोशिश की जाने लगी. हवा के साथ आग की बढ़ती लपटों से लोग डरे हुए थे. मौके पर मौजूद पुलिस व अग्निशमन के अधिकारी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374