Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

Bigg Boss 15 से बाहर हुईं विधि पांड्या ने अपने एविक्शन पर दिया रिएक्शन, ‘मेरे अलावा और भी कमज़ोर खिलाड़ी थे’

Whats App

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 15’ में कल (19 अक्टूबर) का एपिसोड काफी घरवालों के साथ-साथ फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा। कल घरवालों के पैरों से उस वक्त ज़मीन खिसक गई जब सज़ा के तौर पर बिग बॉस ने सीधे उन दो सदस्यों का नाम पूछ लिया जिन्हें घर में कम योगदान होने की वजह से बेघर करना चाहते हैं। घरवाले बिग बॉस की ये सज़ा सुनकर हैरान रहे, लेकिन फिर बहुमत के आधार पर डोनल बिष्ट और विधिन पांड्या को घर से बेघर कर दिया गया।

घर से बाहर आकर अब विधि ने अपने एविक्शन पर रिएक्शन दिया। एक्ट्रेस का कहना है कि घर में उनसे भी कमज़ोर लोग हैं, लेकिन घरवालों ने उनका ही नाम लिया जब्कि बाहर आकर उन्हें पता चला को वो हाइएस्ट वेटेड कंटेस्टेंट थीं। पीपिंग मून से बातचीत में विधि ने कहा, ‘हर कोई यहां शो जीतने ही आया है। आगे बढ़ने के लिए वो लोग वो सब करेंगे जो भी कर सकते हैं। शो से निकलने के बाद मैंने ये एहसास किया कि वहां मुझसे भी कमज़ोर कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने शो में वैसे योगदान नहीं दिया जैसा मैंने दिया है। मैं बाहर निकलना डिजर्व नहीं करती थी। कुछ लोगों का योगदान तो मेरे हिसाब से ज़ीरो था वो जाना डिजर्व करते थे’।

‘मेरे नसीब में शायद बिग बॉस को घर में 18 दिन रहना ही लिखा था। अगर मैं ऑडियंस के कम वोट पाकर निकलती तो लगता कि ऑडियंस से कनेक्ट नहीं कर पाई, लेकिन बाहर आकर मुझे पता चला कि मुझे सबसे ज्यादा वोट मिले थे। प्रतीक वो पहला शख्स था जो जिसने फराह मैम की रैंकिंग के हिसाब से मेरा नाम लिया था, मुझे लगता है वो उसका मानना है। लेकिन मुझे लगता है वो जिनके साथ घूमता था, उनका योगदान सबसे कम है सिम्बा का भी। लेकिन कोई बात नहीं मैं अब इसके बारे में सोचना नहीं चाहती, मैं अपनी जिंदगी में कोई भी नेगेटिविटी नहीं चाहती’।

Whats App

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374