Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

यामी गौतम ने हिना खान के इंस्टाग्राम पर किया कब्जा! छोड़ने के लिए एक्ट्रेस ने रखी ये शर्त

Whats App

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पॉपुलर ट्रेंड्स में हिस्सा लेती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. हिना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कहती, एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam Hostage Hina Khan Instagram) ने उनके इंस्टाग्राम पर कब्जा कर लिया और वे कहती हैं कि हिना को अपनी लाइफ का कोई एक ऐसा किस्सा सुनाना होगा जब वे अपने कंट्रोल से बाहर हो गईं. तभी उनका अकाउंट वापस मिलेगा.

इसके थोड़ी देर बाद हिना खान (Hina Khan Video) ने एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने यामी गौतम के टास्क पूरा किया है. उन्होंने अपने लाइफ के उस पल के बारे में बताया जब वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थीं. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें 13 साल हो गए हैं. उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली लेकिन इसके चक्कर में उनकी खुद की पहचान खत्म हो गई, क्योंकि लोग उन्हें सिर्फ उनके किरदार अक्षरा के नाम से ही जाते थे.

हिना खान वीडियो में कहती हैं, “मैंने टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे समय तक अक्षरा की भूमिका निभाई और उसमें बेस्ट दिया. मैंने कई घंटों तक लगातार काम करते हुए अपने सपनों को पूरा किया. लेकिन सभी सफलताओं के बाद भी, मैं संतुष्ट नहीं थी, मेरी हेल्थ बिगड़ रही थी, लेकिन एक्टिंग ही मेरी खुशी और सपोर्ट थी.”

Whats App

हिना खान ने छोड़ा था शो

हिना खान आगे कहती हैं, “अगर मैंने शो छोड़ दिया तो मेरा करियर खत्म होने का अनुमान था लेकिन मैंने वो किया जो अकल्पनीय था और मैंने शो के साथ अपना कंफर्ट जोन छोड़ दिया. तब मैं अपने लोन को भी चुका रही थी. लेकिन मुझे यह करना ही था, नहीं तो मैं आज जहां हूं, वहां नहीं होती. यह फैसला उनके लिए कठिन था और मेरी लाइफ के लिए बदलाव लाने वाला था.”

‘ए थर्सडे’ का प्रमोशन

हिना खान ने इसके बाद यामी गौतम से उनका वापस करने की अपील की. बता दें हिना खान और यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday Release Date) का यूनीक तरह से प्रमोशन कर रहे थे. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374