Breaking
12 दिन पूर्व जारी हुआ था पांचवी-आठवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम, अब तक जारी नहीं हुए पुनर्गणना के आदेश मंदिर में सो रहे पुजारी की हत्या, टूटे मिले दानपेटी के ताले, जांच जारी हिल स्टेशन पर परिवार ने की दारू पार्टी, पति-पत्नी की मौत, बेसुध हालत में मिले दो बेटे CM मोहन ने राहुल गांधी और जीतू पटवारी पर जमकर साधा निशाना, कहा- भाजपा ही विकास का पहिया.. जंगल में फंदे पर लटके मिले लड़का - लड़की के शव, गांव में फैली सनसनी... दतिया में 40 पुलिस जवानों से भरी बस पलटी ,20 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल.. रतलाम में कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग, एक दूसरे को बताया खेत की मूली और डाकू शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या.. पूर्व CM शिवराज सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक! मंच पर युवक ने की माइक छीनने की कोशिश... जानें पूरा मा... खुद पर डाला पेट्रोल दूसरे ने लगा दी आग, 40 प्रतिशत झुलसा युवक..

रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे का झांसा देकर ठगे 43 लाख रुपये

Whats App

भिलाई। रेलवे गोदामों का आनलाइन सर्वे करने का झांसा देकर ठगी के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपित ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख रुपये ऐठ लिए। पदमनाभपुर चौकी में मामले की शिकायत की गई है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक बोरसी में आरजेएन इन्फोटेक प्रा.लि. कंपनी के नाम से आफिस है। यहां सर्वे तथा दस्तावेजों को आनलाइन अपलोड करने का कार्य किया जाता है। जून 2019 को नई दिल्ली निवासी गौतम कुमार ने भारतीय रेलवे विभाग से अनुबंध एवं रेलवे में रजिस्ट्रेशन नंबर होने का झांसा दिया।

गौतम ने शिकायकर्ता बोरसी निवासी संदीप मेश्राम से कहा कि पूरे देश में स्थित रेलवे गोदामों का उनकी कंपनी द्वारा सर्वे कार्य किया जाता है। जिसकी रिपोर्ट लेबर डिपार्टमेंट को दी जाती है। जिसके लिए सरकार राशि स्वीकृत करती है। संदीप मेश्राम को छत्तीसगढ़ के अलावा असम, मुम्बई, उत्तरप्रदेश, बिहार में स्थित रेलवे माल गोदामों के सर्वे करने का कार्य का टेंडर दिए जाने की बात कही।

Whats App

इसके लिए गौतम ने शिकायतकर्ता से अमानत राशि के नाम पर 43 लाख चार हार रुपये का फर्जीवाड़ा किया। पुलिस ने आरोपित गौतम कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

12 दिन पूर्व जारी हुआ था पांचवी-आठवीं बोर्ड परीक्षा परिणाम, अब तक जारी नहीं हुए पुनर्गणना के आदेश     |     मंदिर में सो रहे पुजारी की हत्या, टूटे मिले दानपेटी के ताले, जांच जारी     |     हिल स्टेशन पर परिवार ने की दारू पार्टी, पति-पत्नी की मौत, बेसुध हालत में मिले दो बेटे     |     CM मोहन ने राहुल गांधी और जीतू पटवारी पर जमकर साधा निशाना, कहा- भाजपा ही विकास का पहिया..     |     जंगल में फंदे पर लटके मिले लड़का – लड़की के शव, गांव में फैली सनसनी…     |     दतिया में 40 पुलिस जवानों से भरी बस पलटी ,20 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल..     |     रतलाम में कांग्रेस-भाजपा नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग, एक दूसरे को बताया खेत की मूली और डाकू     |     शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, ASI की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या..     |     पूर्व CM शिवराज सिंह की सुरक्षा में बड़ी चूक! मंच पर युवक ने की माइक छीनने की कोशिश… जानें पूरा मामला     |     खुद पर डाला पेट्रोल दूसरे ने लगा दी आग, 40 प्रतिशत झुलसा युवक..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374