Breaking
दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल शैंपू की जगह इन नेचुरल चीजों से करें हेयर वॉश, मिलेंगे सिल्की और लंबे बाल कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह

सांसद श्री शंकर लालवानी के नेतृत्व में “लोक संस्कृति मंच” द्वारा “ग्रामीण गौरव सम्मान” हेतु प्रविष्टि आमंत्रण

Whats App

सांसद श्री शंकर लालवानी के नेतृत्व में लोक संस्कृति मंच व शांतु संपत्ति चेरिटेबल ट्रस्ट इस वर्ष 8 मार्च “अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस” के अवसर पर इंदौर में आयोजित भव्य व गरिमामयी समारोह में दिए जाने वाले “ग्रामीण गौरव सम्मान”हेतु प्रविष्टियां आमंत्रित करते है।
इस पुरस्कार के तहत प्रथम केटेगरी में गौधन संवर्धन, कृषि व गौसेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान देने वाली मातृशक्ति को “गौधन सम्मान” दिया जायेगा।

      इस पुरस्कार के तहत द्वितीय केटेगरी में आत्मनिर्भर-भारत के निर्माण हेतु ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं के उल्लेखनीय योगदान(Rural Startup) हेतु “नारी कौशल सम्मान” दिया जायेगा।

प्रविष्टि व अन्य जानकारी हेतु आप इन नंबरों पर सम्पर्क कर सकते है:
9303307080   9144321111
9806788888   9827500623
7746040969   9300298226

दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |     शैंपू की जगह इन नेचुरल चीजों से करें हेयर वॉश, मिलेंगे सिल्की और लंबे बाल     |     कंगना रनौत हसीन परी हैं इसलिए आ रही भीड़, बोलीं हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374