Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

एक दिन की दुल्हन बन सब लूट लेती हैं ये युवतियां, किसी के 3 तो किसी के 5 पति, जानें कैसे फंसाती थी शिकार

Whats App

मोगा में अपरहण का ड्रामा करने वाली युवती एक दिन की दुल्हन बनकर ठगने वाली गैंग की सदस्य निकली। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है।

 मोगा। नगर में खुद के अपरहण किए जाने का ड्रामा करने वाली युवती दुल्हन बनकर ठगी करने वाले गैंग की सदस्य निकली। अब तक वह तीन शादियां कर चुकी है। पुलिस ने उसे हरियाणा में उसके तीसरे पति बने हंसराज के घर से बरामद करने का दावा किया है। इस गैंग की दूसरी अहम सदस्य रीटा और संदीप कौर अब तक 5 शादियां कर चुकी हैं। एक दिन की दुल्हन बनकर ये पहले मोटी रकम शादी के खर्च के नाम पर विचोलन के माध्यम से ऐंठती थी। बाद में घर के जेवरात, नकदी आदि लेकर बहाने से फुर्र हो जाती थी। इस गैंग का जाल सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि राजस्थान और हरियाणा तक फैला हुआ है।

गैंग के 6 सदस्यों को पुलिस ने पहचान कर उनके खिलाफ धोखाधड़ी के केस में मामला दर्ज कर लिया है। जिनमें से अपहरण का ड्रामा करने वाली कोमल ऊर्फ कुलदीप कौर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीसरी शादी रचाने वाले हरियाणा के हंसराज की भूमिका का पुलिस अभी पता कर रही है। अभी तक पुलिस की जांच में उसे केस में शामिल नहीं किया गया है। वह विचोलन के साथ अपनी पत्नी के रूप में ही कुलदीप कौर उर्फ कोमल को गाड़ी में बैठाकर साथ ले गया था।

Whats App

हंसराज से कुलदीप की शादी के खर्च के रूप में विचोलन बनी मोगा की रीटा और हरियाणा की प्रोमिला ने 70 हजार रुपये लिए थे। रीटा से 5 हजार रुपए की नकदी, कुछ जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है क्या ये जेवरात कुलदीप कौर अपने नए पति हंसराज के घर से लेकर आई थी। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने खुलासा किया कि यह गैंग काफी बड़ा है। पुलिस की जांच जारी है अभी इसमें और भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

आठ शादियों की बात सामने आई

अभी तक आठ शादियों की बात जांच में सामने आ गई है जिसमें तीन शादियां कुलदीप कौर उर्फ कोमल कर चुकी है जबकि 5 शादियां मोगा की रीटा कर चुकी है। गैंग में शामिल मोगा के कुलदीप सिंह और रूपिंदर कौर शादी के समय दुल्हन की बुआ, फूफा बन जाते थे बाकी सदस्य दूसरे रिश्तेदार बनकर शादी में शामिल होते थे।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374