Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

ग्वालियर में दोस्त की मां को बदनाम करने की धमकी देकर सालभर तक लूटी आबरू

Whats App

ग्वालियर   एक युवक ने दोस्त की मां का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर सालभर तक रेप किया। आरोपी पीड़ित महिला के बेटे का दोस्त है। जो वीडियो और फोटो के नाम पर महिला को ब्लैकमेल कर एक साल तक शोषण करता रहा। बदनाम करने की धमकी देकर 25 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। महिला ने विरोध किया तो उसने मारपीट भी की। बाद में परेशान होकर महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बहोड़ापुर के मेवाती मोहल्ला की रहने वाली 38 साल की महिला ने शिकायत की है। उसने बताया है कि 2 साल से उसके घर बेटे के दोस्त सोहेल खान पुत्र शाकिल खान का आना-जाना था। बेटे का दोस्त था, तो मैं भी उसे बेटा मानती थी। इस दौरान सोहेल ने उसके नहाते या अन्य आपत्तिजनक फोटो, वीडियो बना लिए। एक साल पहले उसने यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया। वीडियो वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर रेप किया। महिला का कहना है कि इसके बाद जब भी उसे मौका मिलता, घर आकर संबंध बनाता। कभी वीडियो वायरल करने, तो कभी बेटे और पति की हत्या की धमकी देता था।

पति को छोड़ने के लिए धमका रहा था

Whats App

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी उस पर पति को छोड़ने के लिए दबाव बना रहा था। जिसके बाद परेशान होकर उसने पति को घटना बताई। पति ने सोहेल को समझाने का प्रयास किया, तो आरोपी ने उससे गाली-गलौज कर दी। जब महिला का भाई उसे समझाने गया, तो उसके साथ भी मारपीट की। साथ ही धमकी दी कि अगर बात नहीं मानी, तो वह उसके पति और बेटे को मार देगा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बहोड़ापुर थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार का कहना है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374