Breaking
बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में... फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया... इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर? चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर? WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान

बमबारी रुकने के बाद आएगा यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र का शव: कर्नाटक CM

Whats App

रूसी हमले के बीच यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र की मौत के बाद मृतक के शव को भारत लाना काफी मुशिकल हो रहा है। इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई ने कहा कि बमबारी रुकने के बाद ही यूक्रेन में मारे गए भारतीय छात्र का शव आएगा।

बता दें कि इससे पहले भारतीय विदेश मंत्रालय ने भी छात्र की मौत पर दुख जताया था। भारतीय छात्र की मौत पर विदेश मंत्रालय ने कहा कि हम मारे गए छात्र के परिवार के संपर्क में हैं, हम गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। बताया जा रहा है कि रूस ने खारकीव में बहुत बड़ा धमाका किया है. रूस की गोलीबारी में भारतीय छात्र की जान गई है।

यूक्रेन के खारकीव में भारतीय छात्रों के समन्वयक डॉ. पूजा ने बताया कि जिस छात्र की मौत हुई है वह कर्नाटक का रहने वाला है. छात्र का नाम नवीन एसजी है। वह खारकीव नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी में फोर्थ ईयर का छात्र था।  जानकारी के मुताबिक, गवर्नर हाउस में ब्लास्ट हुआ और इसके साथ एयर स्ट्राइक किया गया, जिसमें उस छात्र की मौत हो गई।  जिस समय हादसा हुआ उश समय नवीन खाना लेने के लिए लाइन में लगे थे औऱ गोलाबारी में वह निशाना बन गए और मौके पर उनकी मौत हो गई।

बिहार में पूर्व पार्षद विजय झा गिरफ्तार, पत्नी हिरासत में…आयकर विभाग की छापेमारी में भारी मात्रा में कैश-गोल्ड जब्त     |     फुटपाथ से 9 महीने के बच्चे को उठाकर महिला ने 58 हजार में बेचा; बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश     |     दिल्ली पुलिस झूठ फैला रही, CM आवास से DVR लेकर गई है… स्वाति मालीवाल मामले पर बोली AAP     |     कोलकाता में कांग्रेस कार्यालय के सामने मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गई कालिख, फिर दूध से धोया गया पोस्टर     |     इस दिन रिलीज होगा ‘गुल्लक’ का चौथा सीजन, ट्रेलर आया सामने     |     ‘ICC ट्रॉफी जीतने का मौका…’ टीम इंडिया के कोच बनने को लेकर क्या बोले जस्टिन लैंगर?     |     चुनाव के बीच इकोनॉमी के लिए अच्छी खबर, कितनी रह सकती वृद्धि दर?     |     WhatsApp Status पर अपलोड होंगे लंबे वीडियो, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा     |     आज भी मौजूद है द्वापर युग का कालिया नाग, भगवान कृष्ण के श्राप से बना पत्थर     |     गाजा में इजराइल ने फिर मचाई तबाही, एयरस्ट्राइक में 20 लोगों की ली जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374