Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में हुई बैठक में मिशन 2023 पर मंथन, इधर विधायक दल की बैठक स्थगित, अब 14 को होगी

Whats App

 इंदौर। मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी सदस्यों की बैठक मंगलवार को बीजेपी कार्यालय में हुई। कोर कमेटी सदस्यों के साथ हुई महत्वपूर्ण बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश पदाधिकारियों से भी चर्चा की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी प्रदेश संगठन की तारीफ की। बूथ विस्तारक अभियान को लेकर मध्यप्रदेश संगठन सराहना भी की।

बैठक में समर्पण निधि कार्यक्रम की भी जानकारी जुटाई। सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी बैठक में मौजूद रहे। जानकारी के अनुसार मिशन 2023 को लेकर भी बैठक में मंथन हुआ।,स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई है। प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी ने कहा कि चुनाव की हर चुनौती के लिए पार्टी तैयार है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बीजेपी कार्यालय से निकलने के बाद इंदौर एयरपोर्ट तक 10 किलोमीटर के सड़क मार्ग पर हुआ भव्य स्वागत। 300 से ज्यादा मंचों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हुआ स्वागत। स्वागत के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मौजूद रहे।

Whats App

इधर बीजेपी विधायक दल की बैठक स्थगित कर दी गई है। अब बीजेपी विधायक दल की बैठक 14 को होगी। पहले 10 मार्च को शाम 7. 30 बजे मुख्यमंत्री निवास में बैठक बुलाई गई थी। विधानसभा के बजट सत्र को लेकर बैठक होने वाली थी।

बताया जाता है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की जयंती के चलते बैठक स्थगित हुई है। ग्वालियर में माधवराव सिंधिया की जयंती पर बड़ा आयोजन है। सिंधिया समर्थक ग्वालियर में होने से बैठक में शामिल होने असर्मथता से जता रहे थे।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374