Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

जबलपुर में खाद्य-सुरक्षा टीम के साथ अभद्रता, गौर चौकी में एफआइआर

Whats App

जबलपुर। गौर तिराहा स्थित एक होटल संचालक के खिलाफ खाद्य सुरक्षा टीम की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई है। बताया जाता है कि उक्त होटल संचालक द्वारा निरीक्षण टीम के साथ अभद्रता की गई थी।

मिलावट से मुक्ति अभियान के अंतर्गत खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम ने खाद्य पदार्थों के विभिन्न विक्रय प्रतिष्ठानों की आकस्मिक जांच की। इस दौरान चलित खाद्य प्रयोगशाला के माध्यम से खाद्य पदार्थों के नमूनों का प्रारंभिक परीक्षण भी किया गया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी देवकी सोनवानी ने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने पुराना बस स्टैंड स्थित मेघा रेस्टारेंट, अभिनंदन होटल, जगदीश होटल, द्वारका स्वीट्स एवं अधारताल स्थित श्री स्वीट्स में मिठाइयों एवं अन्य खाद्य पदार्थों की एमएफटीएल के माध्यम से प्रारंभिक जांच की गई। सोनवानी ने बताया कि मानक स्तर की जांच के लिए बेसन के लड्डू, तेल, दाल, आटा, बेसन आदि के सेम्पल भी इन प्रतिष्ठानों से लिए गए। सभी नमूने परीक्षण के लिए राज्य खाद्य प्रयोगशाला भोपाल भेजे जा रहे हैं।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी के अनुसार गौर तिराहा स्थित विजय गुप्ता होटल का भी आकस्मिक निरीक्षण किया गया। इस दौरान यहां बहुत ज्यादा गंदगी के बीच खाद्य सामग्री का निर्माण व विक्रय करते पाया गया। जांच के दौरान होटल संचालक द्वारा अभद्रता करने एवं शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी माधुरी मिश्रा द्वारा गौर चौकी में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374