Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने राखी सावंत के साथ हिलाई ‘कमरिया’, देखें फनी वीडियो

Whats App

नई दिल्ली। एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनके फनी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आ रही हैं।

राखी सांवत की इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम पर पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ये वायरल वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी उनके पास घूमते हुए डांस कर रही हैं और नवाजुद्दीन उन्हें देख कर मुस्कुरा रहे हैं। साथ ही राखी उन्हें अपने साथ डांस स्टेप्स करने के लिए बोल रही हैं और अंत में नवाजुद्दीन उनके द्वारा बताए स्टेप्स को फॉलो करते दिख रहे हैं।

Whats App

इस वीडियो में राखी ब्लैक कलर के गाउन में दिख रही हैं, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी थ्री पीस में नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन और राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई हजार लोग पसंद कर चुके हैं।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब राखी ने अपनी फनी वीडियो से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा हो। वो अक्सर अपनी फनी वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अभिनेता प्रेम चोपड़ा के हाथ को चूमती नजर आ रही हैं। दरअसल प्रेम चोपड़ा के हाथ में फैक्चर हो गया है और उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ा हुआ है। इस दौरान राखी उनसे मिलने पहुंचती हैं और अभिनेता के हाथ को चूमती है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374