Breaking
गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी? शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही 40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा... छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की ... पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अ...

JDU की शानदार जीत सूबे के गरीबों की जीत है, विकास की जीत है, सुशासन की जीतः मांझी

Whats App

पटनाः बिहार विधानसभा उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान सीट पर जदयू के अमन हजारी ने शानदार जीत हासिल की है। इस पर हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ट्वीट कर लिखा कि कुशेश्वरस्थान सीट पर जदयू की शानदार जीत सूबे के गरीबों की जीत है, विकास की जीत है, सुशासन की जीत है।

जीतनराम मांझी ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव जी सिर्फ मुसहर को टिकट देकर आप अब ना तो उन्हें ठग सकतें हैं ना ही बरगला सकतें हैं। अब तो आपलोगों के समझ आ गया होगा कि मुसहर किसके साथ है। वहीं इससे पहले एक अन्य ट्वीट में हम के अध्यक्ष ने कहा था कि बिहार सहित देश के तमाम मांझी/भुईयां/सदा को कुशेश्वरस्थान उपचुनाव जीत की अग्रिम बधाई। इस जीत ने बता दिया कि कौन किसके साथ है। इसे कहतें हैं मांझी की ताकत। वो कहतें हैं ना “मांझी ही बेड़ा पार लगाएगा”

बता दें कि कुशेश्वरस्थान सीट पर जदयू के अमन भूषण हजारी को 58,842 वोट मिले हैं जबकि तारापुर में 17वें राउंड की मतगणना जारी है। इसके अतिरिक्त दरभंगा में जदयू और भाजपा के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं।

गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस     |     कुरुक्षेत्र में हुई महाभारत फिर बर्बरीक का सिर कैसे पहुंचा राजस्थान, क्या है कहानी?     |     शपथ लेते ही पुतिन की नाटो को चेतावनी, कहा- हम पर दबाव डाला तो मचा देंगे तबाही     |     40 की उम्र में भी नहीं आएंगी झुर्रियां, रोजाना करें कुछ मिनट की ये फेस एक्सरसाइज     |     बुरहानपुर में बिजली के पोल पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत , परिजनों ने किया हंगामा…     |     छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर मतदान जारी, EVM में कैद होगा 168 मतदाताओं का भाग्य     |     जयवर्धन सिंह ने पहली बार डाला पिता दिग्विजय सिंह को वोट, लक्ष्मण सिंह भी कतार में दिखे     |     भोपाल भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने किया मतदान, पंजाब केसरी के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करने की अपील की     |     पीएम मोदी ने अहमदाबाद में डाला वोट, मतदान केंद्र पहुंचते ही इस शख्स के छुए पैर     |     जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अपील     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374