Breaking
अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नु... इसका ये मतलब नहीं कि आप बच्चों के अधिकारों को कुचल देंगे, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा सूर्यप्रकाश की दुल्हनिया बनेगी रोबोट गीगा, सास से मारवाड़ी में बात करेगी मशीनवाली बहू

लॉकडाऊन में बढ़ी दाढ़ी ने बना दिया रेमण्ड का ‘द कम्पलिट मैन’

Whats App

रायपुर। लॉकडाउन में बाहर आने-जाने से परहेज की वजह से दा़ढ़ी बढ़ गई, दाढ़ी बढ़ने से उम्र भी ज्यादा दिखने लगा, लेकिन इसका नुकसान नहीं बल्कि फायदा हुआ. फैशन डिजाइनिंग का काम कर रहे युवा ने उन्हें मॉडलिंग का आफर किया, और एक हां की बदौलत आज वे रेमंड जैसे ब्रांड के मॉडल बन गए हैं.

बात हो रही है रायपुर के अधीर भगवानानी की. कला और सामाजिक मोर्चे पर सक्रिय रहने वाले अधीर की एक पहचान उनकी कलाकार पत्नी जया भगवानानी की वजह से भी है. लॉकडाऊन के दौरान घर बैठे उनकी दाढ़ी बढ़ गई, इससे वे अपनी उम्र से काफी अधिक बुजुर्ग दिखने लगे. लेकिन उन्हें का कोई गम नहीं रहा. ऐसे में ‘एक जगह से पत्नी को लेकर आने के लिए वे बाहर कार में बैठे थे, और बगल से निकलते हुए एक फैशन डिजायनर सिद्धार्थ गोयल ने उन्हें देख मॉडलिंग का आफर किया.

अधीर ने भी हाँ कह दी, और कुछ समय में उनके लिए नए कपड़े बने, उन नए कपड़ों में फोटो शूट हुआ, और वे तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर फैली. इस तरह उनकी प्रोफाइल दिल्‍ली की एक फैशन स्टाइलिस्ट के मार्फत एक मॉडलिंग कंपनी तक पहुंची, जिसने अधीर से संपर्क करके उन्हें दिल्‍ली आमंत्रित किया, और रेमण्ड कंपनी का एक विज्ञापन-कैम्पेन उन्हें लेकर बनाया.

Whats App

इंस्टाग्राम सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस कैंपेन को ‘रेमण्ड द कम्पलोट मैन’ नाम से पोस्ट किया गया है. जो काफी हलचल मचा रही है. अधीर के बेटे ध्रुवादित्व भगवानानी भी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्रोज में काम कर रहे हैं. और उनकी शोहरत भी बढती जा रही है, लेकिन इस उम्र में बाप बेटे से बढ़कर निकला, और लॉकडाऊन को दाढ़ी और बालों ने रेमंड की मॉडलिंग तक पहुंचा दिया.

अमित शाह के फेक वीडियो मामले में ताबड़तोड़ एक्शन, जिग्नेश मेवाणी का पीए और एक AAP नेता गिरफ्तार     |     उत्तराखंड बोर्ड 10वीं रिजल्ट घोषित, प्रियांशी रावत ने किया टाॅप, यहां चेक करें टाॅपर्स लिस्ट     |     छत्तीसगढ़: सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी     |     भ्रामक विज्ञापन मामला: सुप्रीम कोर्ट ने रामदेव को पेशी से दी छूट, उत्तराखंड सरकार को लगाई फटकार     |     पानी पिलाने पर दारोगा को कहा ‘Thank You’, फिर भिखारी ने सुनाई दो साल पुरानी दर्द भरी कहानी     |     राजस्थान: टेंपो में भूसे की तरह भरी थीं सवारियां… सड़क पर पलटा, 22 घायल; 14 गंभीर     |     पत्नी ने दिया ठंडा खाना, नाराज पति ने पेड़ से लटक कर दे दी जान     |     मोदी-राजनाथ से लेकर मुलायम और गांधी परिवार तक… UP में मायावती का चक्रव्यूह, जानें किसे फायदा-किसे नुकसान     |     इसका ये मतलब नहीं कि आप बच्चों के अधिकारों को कुचल देंगे, हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकारा     |     सूर्यप्रकाश की दुल्हनिया बनेगी रोबोट गीगा, सास से मारवाड़ी में बात करेगी मशीनवाली बहू     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374