Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

तारकिशोर प्रसाद ने BJP नेताओं को चेताया, नीतीश कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान, JDU ने भी किया स्वागत

Whats App

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार है. हमारी जिम्मेदारी है कि शराबबंदी सफल रहे. नीतीश के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने बुधवार को कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जरूरत है. वो 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे. नीतीश कुमार राष्ट्रपति नहीं बनेंगे. उन्होंने बीजेपी के नेताओं को कहा कि बेवजह बयानबाजी न करें. इधर, डिप्टी सीएम के बयान आने के बाद जेडीयू ने इसका स्वागत किया है.

वहीं दूसरी ओर तारकिशोर प्रसाद ने शराबबंदी को लेकर कहा कि बिहार में यह कानून सख्ती से लागू रहेगा. शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक 2022 लागू हो गया है. पहली बार शराब पीकर पकड़े जाने पर जुर्माना दो से पांच हजार रुपये तक देना होगा. दूसरी बार पकड़े जाने पर जेल जाना होगा. विपक्ष यह आरोप न लगाए कि शराबबंदी कानून में संशोधन कर सरकार पीने वालों के सामने नरम हो गई है.

Whats App

‘नीतीश के नेतृत्व में विकास कर रहा बिहार’

तारकिशोर ने कहा कि शराबबंदी के खिलाफ में बीजेपी का कोई नेता न बोले क्योंकि बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की सरकार है और हमारी जिम्मेदारी यह है कि शराबबंदी जमीन पर सफल रहे. बीजेपी या किसी और के मुख्यमंत्री बनने का सवाल ही नहीं उठता. नीतीश के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है.

जेडीयू ने क्या कहा?

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के बयान का नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने स्वागत किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बीजेपी विधायक दल के नेता भी हैं. सीएम पद को लेकर बयान देने वाले बीजेपी के बड़बोले नेताओं को डिप्टी सीएम ने सीधा संदेश दे दिया.

नीरज कुमार ने कहा कि अब तारकिशोर प्रसाद की बात को तो पार्टी नेताओं को मानना पड़ेगा. नीतीश कुमार के उप राष्ट्रपति बनने की जो चर्चा हो रही है वह सब सिर्फ अटकलें हैं. ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा. वह बिहार की सेवा करते रहेंगे. मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374