Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

आंध्र प्रदेश: आग की चपेट में जाक्कुवा गांव केे कई घर, स्थानीय स्कूल में पहुंचाए गए लोग

Whats App

अमरावती। आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजियनगरम (Vizianagaram) के मेंतादा मंडल (Mentada mandal) स्थित जाक्कुवा (Jakkuva) गांव के कई घर रात दस बजे आग के लपटोंं से घिर गए। हालांकि समय पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Whats App

विजयनगरम की डीसी सूर्यकुमारी ने बताया, ‘आग नियंत्रण में है। जिनके घर इस आग में क्षतिग्रस्त हो गए उन्हें स्थानीय स्कूल में पहुंचाया गया है और उनके लिए आवश्यक इंतजाम वहीं पर कर दिए गए हैं।’ उन्होंने कहा कि लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास किया गया है।

नेशनल क्राइम्स रिकार्ड ब्यूरो (National Crimes Record Bureau) ने हाल में ही देश की सरकारी बिल्डिंगों में आगजनी के आंकड़ों को जारी किया जिसमें पहले नंबर पर कर्नाटक और दूसरे पर मध्य प्रदेश है। मध्य प्रदेश के बाद तमिलनाडु, झारखंड और तेलंगाना हैं जहां सबसे अधिक आग लगने की घटना हुई है। आंध्र प्रदेश में बीते साल सबसे ज्यादा 4 स्कूल बिल्डिंग्स में आग लगने की घटनाएं हुईं।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374