Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

भाजपा आरटीआइ छत्‍तीसगढ़ मीडिया प्रभारी की गाड़ी रोककर गोबर फेंका, पुलिस में की शिकायत

Whats App

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ प्रदेश भाजपा सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ मीडिया प्रभारी जयराम दुबे की कार पर अज्ञात तत्वों ने गोबर फेंका और उन्‍हें धमकी देते हुए गाली-गलौच भी की। मंगलवार को भाजपा के जयराम दुबे ने मामले की शिकायत ने सरस्वती नगर थाने में की है। इसके साथ ही जांच की मांग की गई है।

प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डाक्टर विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि भाजपा आरटीआइ के मीडिया प्रभारी दुबे 15 नवंबर दोपहर गुढ़ियारी स्थित अपने निवास से कोटा की तरफ जा रहे थे। इस बीच मुक्तिधाम के पास कुछ युवकों ने उनकी कार पर गोबर फेंककर हमला किया।
Whats App
जब दुबे कार से उतरे तो युवक उनसे गली-गलौच करने लगे। साथ ही ज्यादा होशियार बनने की बात कहते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। इतना ही नहीं अज्ञात युवक हाथापाई पर उतारू हो गए। प्रदेश आरटीआइ प्रकोष्ठ मीडिया प्रभारी दुबे ने कहा कि राज्य सरकार में हुए भष्टाचार, गोबर खरीदी जैसे मुद्दे को लगातार उठाया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया में भी अभियान चलाया जा रहा है। इसे लेकर ही अज्ञात युवकों ने हमला किया है।
पुलिस इसकी जांच कर दोषियों पर जल्द कार्रवाई करें। गोबर फेंक कर हमला करने व धमकाने के प्रयास के मामले में थाना सरस्वती नगर में थाना प्रभारी से अपराध दर्ज कराया गया है। इस दौरान मौके पर प्रदेश संयोजक डॉ विजय शंकर मिश्रा सह संयोजक संजय कोपुलवार, जिला संयोजक मंजुल मयंक श्रीवास्तव, वैभव वैष्णव, विकास अग्रवाल, विकल्प नंदा, अनिलेश खरे, अधिवक्ता प्रदीप मिश्रा, आलोक शर्मा, मुकेश तिवारी, सुमित शर्मा आदि मौजूद रहे।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374