Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

मेरा हाल देख लो, कोई अपराध मत करना, हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा भय्यू, बोला मुझे मौका मिला मैं सुधर नही पाया

Whats App

इंदौर के एमवाय अस्पताल में गोलीकांड करने वाले बदमाश सलमान लाला को वीडियो वायरल कर चैलेंज करने वाले बदमाश भय्यू सुरीला को पुलिस ने दबोचा है। आरोपी का इलाके में पैदल जुलूस निकाला गया। जिसमें वह लोगो से माफी मांगता नजर आया। भय्यू ने आजाद नगर में लूट की वारदात की थी। इसके बाद से वह फरार था। इस दौरान उसने खजराना और उज्जैन में भी वारदात की थी। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश कर रही थी। गिरफ्त में आने के बाद गुरुवार रात उसका इलाके में जुलूस निकाला गया।

TI दिनेश वर्मा ने बताया क मुखबिर की सूचना पर एहसान उर्फ भय्यू सुरीला पुत्र अनवर को खजराना से पकड़ा था। सुरीला पर 32 अपराध दर्ज हैं। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित था। भय्यू ने आजाद नगर में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर में साथियों के साथ घुसकर सशस्त्र डकैती को अंजाम दिया था। सुरीला गैंग ने महिला के घर में अलमारी में रखे सोने चांदी के आभूषण लूट लिए थे।

इसके बाद खजराना में एक रंगदारी की वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ था। आरोपी ने फरारी के ही दौरान तराना में भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर प्राणघातक हमला किया था। यहां सुपारी देकर हमला कराने की बात भी सामने आई थी। इसके बाद से तराना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।
सलमान लाला को किया था चैलेंज

Whats App

बच्चों को नशे की लत में फंसाकर अपराध करवाने और एमवाय गोलीकांड के आरोपी सलमान लाला को एक वीडियो के जरिए भय्यू सुरीला ने चैलेंज किया था। भय्यू ने वीडियो में सलमान से कहा था कि बदमाश बनने का काफी शौक है तो एक बार वह उसके सामने आए। इसके बाद से खजराना पुलिस लगातार उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजर बनाए हुई थी।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374