Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

मिशन नगरोदय का शुभारंभ: CM शिवराज बोले- कांग्रेस सरकार में कमलनाथ कहते थे मामा खजाना खाली कर गया

Whats App

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मिशन नगरोदय का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों की सौगात भी दी। कार्यक्रम कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि जब मैं सरकार में आया तब प्रदेश का बंटाधार था। पूरे प्रदेश में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं थीं। 2019 में भी कुछ दिन के लिए बंटाधार मुख्यमंत्री बने।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब कमलनाथ सरकार में थे तो खजाना खाली का ही रोना रोया करते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा औरंगजेब था क्या? जो खजाना लेकर चला गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की तारीफ की। सीएम ने कहा कि इंदौर जाकर ऐसा लगता है जैसे विदेश में आ गए हैं। इंदौर दिन प्रतिदिन विकास कर रहा है।

Whats App

वहीं सीएम ने कहा कि हमने माफियाओं से 21 हजार एकड़ जमीन मुक्त कराई है। आज में घोषणा करता हूं कि ये जमीन आवास बनाने के लायक होगी तो वहां गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे। गरीबों के लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं।10 रुपए में हम भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। किसी को भी हम फुटपाथ पर नहीं सोने देंगे।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374