Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

कितना गिर गया इंसान: महिला की डेड बॉडी से मंगलसूत्र चोरी, इधर नकली अधिमान्यता कार्ड मामले में निगम के बेलदार पर FIR

Whats App

इन्दौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला की लाश से मंगलसूत्र चोरी होने का मामला सामने आया है। संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद महिला के शव को एमवाय अस्पताल की मर्च्युरी में ले जाया गया था, जहां किसी ने डेट बॉडी से मंगलसूत्र गायब कर दिया।

दरअसल, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र बरगदी में रहने वाली 26 वर्षीय छाया पति नितेश की मौत संदिग्ध हालातों में हो गई। नियमों के हिसाब से मौत के बाद मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए की मर्च्युरी में रखा गया था। जिस वक्त महिला के शव को उसका पति मर्च्युरी में छोड़कर गया था, उस वक्त महिला के गले में मंगलसूत्र समेत चांदी के अन्य आभूषण थे। हालांकि, मर्च्युरी भवन में सुरक्षा और सतर्कता की दृष्टि से कई सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। ऐसे में उम्मीद है कि महिला की लाश से मंगलसूत्र चुराने वाला जल्द गिरफ्तार हो जाएगा।

वहीं बाणगंगा पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई के लिए महिला के पति को शिकायत करनी पड़ेगी, चूंकि चोरी की घटना एमवाय अस्पताल की है। लिहाजा मृतक महिला के पति नितेश को थाना संयोगितागंज में रिपोर्ट दर्ज करानी होगी।

Whats App

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब प्रदेश के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल एमवाय में ऐसी वारदात सामने आई है, इससे पहले भी अस्पताल से चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है।

निगम के बेलदार असलम खान पर FIR

इधर, नकली पत्रकार अधिमान्यता कार्ड रखने पर इंदौर नगर निगम के बेलदार असलम खान पर एफआईआर की गई है। लोकायुक्त की छापामार कार्रवाई के दौरान असलम खान के घर से अधिमान्यता कार्ड मिला था। इंदौर जनसंपर्क अधिमान्यता शाखा प्रभारी दिनेश कपूर की शिकायत पर तुकोगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374