Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने माता-पिता पर दागी गोलियां, लाइसेंसी बंदूक समेत पुलिस ने किया गिरफ्तार

Whats App

रीवा : रीवा में घरेलू विवाद के चलते युवक ने अपने माता-पिता पर लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया। गोली लगने से दोनों लोग घायल हो गए। घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। एम्बुलेंस की मदद से उनको तत्काल इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। घटना के बाद मौके से फरार हो चुके जवान को पुलिस ने घेराबंदी कर बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया है।

खून के रिश्तों को कलंकित करने वाली यह घटना लौर थाने के पिड़रिया गांव की है। पुत्र अम्बिका प्रसाद पाण्डेय पिता जागेश्वर के साथ मंगलवार को विवाद कर रहा था। जमीन के विवाद को लेकर पहले भी वो कई बार अपने पिता के साथ विवाद कर चुका है। आरोपी सेना में जवान था लेकिन कई सालों पहले नौकरी छोड़कर भाग आया था और रीवा में रह रहा था। आये दिन पिता के साथ जमीन को लेकर विवाद करता था। दरअसल आरोपी के पिता ने अपने जमीन को कुछ हिस्सा अपने छोटे भाई को दे दिया था जिससे आरोपी नाराज था।

मंगलवार को काफी देर तक उनके बीच बहस चलती रही बाद में आरोपी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर फायर कर दिया। इस दौरान गोली के छर्रे पिता सहित मां शीला पाण्डेय को भी लगे जिसमें वे भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

Whats App

गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोग जब घर पहुंचे तो दम्पत्ति खून से लथपथ हालत में पड़े थे। इस दौरान उनका पुत्र गाली-गलौज कर रहा था। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल 108 एम्बुलेंस को सूचना दी जिस पर एम्बुलेंस की मदद से उनको इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर दोनों का उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई  और घटनास्थल का निरीक्षण किया । मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में घेराबंदी की और घटना के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374