Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

कर्नाटक में एक टीनएज बेटी ने अपने तीन दोस्तों से कराई पिता की हत्या, वजह ने उड़ाए सबके होश

Whats App

बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि बेंगलुरु में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक किशोरी और उसके तीन नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। हालांकि, यह केस जितना साफ लग रहा था, उतना था नहीं। मामले ने तब मोड़ लिया जब लड़की ने खुलासा किया कि उसके अपने पिता ने उसका यौन उत्पीड़न किया था, जिस कारण पिता को मारने के लिए उसको अपने दोस्तों की मदद लेनी पड़ी।

येलहंका न्यूटाउन पुलिस उनके बयानों की जांच और फिर पड़ताल तक पहुंच रही है। बता दें कि 45 वर्षीय व्यक्ति की सोमवार तड़के उसके आवास में घुसकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने शहर को झकझोर कर रख दिया। हमलावरों ने दीपक की उसकी दो बेटियों के सामने ही हत्या कर दी थी।

वह व्यक्ति बिहार का रहने वाला था और बेंगलुरु में GKVK परिसर में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। वह अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था। एक बेटी निजी कालेज में पढ़ती है और दूसरी कक्षा 4 में पढ़ती है। आदमी की दो पत्नियां थीं और उसकी पहली पत्नी बिहार में रहती थी। दूसरी पत्नी कलबुर्गी की थी और इस विवाह से उनकी दो बेटियां थीं।

Whats App

पुलिस ने कहा कि वह शख्स अपनी पहली बेटी का यौन उत्पीड़न करता था। इस बात का खुलासा उसने अपनी मां से किया था और इस बात को लेकर दंपति की लड़ाई भी हुई थी। लड़की ने कालेज में अपने दोस्तों के साथ यह बात साझा की थी।

घटना वाले दिन सोमवार की तड़के मृतक ने फिर से नशे की हालत में उसका यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया। लड़की ने अपने दोस्त से फोन पर संपर्क किया और मदद मांगी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसके दोस्त, जो चार अन्य लोगों के साथ आया था, ने दीपक पर हमला किया और उसे मार डाला। पुलिस दूसरे आरोपित की तलाश कर रही है। आगे की जांच जारी है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374