Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

बीजेपी के मंत्री जनक राम के OSD के घर मिली बेशुमार दौलत, महिला मित्र भी करोड़ों की मालिक; बिहार के तीन शहरों में छापे

Whats App

पटना।  बिहार सरकार के खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्‍युंजय कुमार के ठिकानों पर विशेष निगरानी इकाई की छापेमारी में मिली बेशुमार संपत्ति ने अधिकारियों को हैरान कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार ओएसडी की एक परिचित महिला और एक अन्‍य शख्‍स के ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है। निगरानी की टीम ने बुधवार की अलसुबह पटना के साथ ही कटिहार और अररिया में भी छापेमारी शुरू की है। अपुष्‍ट सूत्रों की मानें तो इस छापेमारी में करोड़ों रुपए की संपत्ति का खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले मंत्री जनक राम के एक पीए को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गोपालगंज जिले के इस शख्‍स पर संसद में गैरकानूनी ढंग से प्रवेश के लिए फर्जी पास बनाने का आरोप था।

विशेष निगरानी इकाई की टीम खनन विभाग के ओएसडी मृत्युंजय कुमार के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इनके अलावा धनंजय कुमार और रत्ना चौधरी नामक महिला के आवास पर भी छापेमारी हो रही है। विशेष निगरानी इकाई ने कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद यह कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि यह कार्रवाई बालू के अवैध धंधे से काली कमाई के खिलाफ है। बिहार में खनन विभाग के मंत्री भाजपा के जनक राम हैं। इस मामले में बर्खास्त सीडीपीओ रत्ना के घर छापेमारी में सोने के बिस्कि‍ट और करीब 30 लाख रुपये कैश बरामद होने की बात सामने आ रही है।

एसपी से लेकर सिपाही तक आए हैं जद में

Whats App

इससे पहले भी विगत तीन से चार महीने में बालू के अवैध धंधे के कारण ही आइपीएस अफसरों सहित तमाम बड़े अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी हो चुकी है। निगरानी की कार्रवाई की जद में एसपी रैंक के अफसर से लेकर, एसडीओ, एसडीपीओ और सिपाही तक आए हैं। यह वर्ष बालू के अवैध खनन के लिहाज से काफी बुरा रहा। सरकार को अवैध खनन से काफी नुकसान हुआ। टेंडर लेने वाली कंपनी बीच में ही काम छोड़कर भाग गई। दूसरी तरफ, बालू माफिया से मिलकर कमाई करने वाले अफसरों पर कानूनी कार्रवाई करनी पड़ी।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374