Breaking
कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग, शेयर की मुहूर्त शॉट की तस्वीरें

Whats App

नई दिल्ली। शेरशाह की शानदार सफलता के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा देख रही है।

दूसरे फोटो में अभिनेता सिद्धार्थ एक शॉर्ट को फिल्मा ने के लिए तैयार दिख रहे हैं। फोटो में आर्मी ग्रीन जैकेट में मैचिंग बैक पैक औऱ पैंट में शॉट फिल्मा ने के लिए तैयार दिख रहे हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, योद्धा की शूटिंग शुरू। जबकि तीसरी तस्वीर में धर्मा प्रोडक्शंस का एक कार्ड नजर आ रहा है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर शेयर कर जानकारी देते हुए बताया कि सागर अंब्रे और पुष्कर द्वारा निर्देशित 11 नवंबर, 2022 में अपकी स्क्रीन पर आने वाली है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिल्म में फीमेल लीड्स रोल में होगीं, जिसकी घोषणा जल्द होगी। इस पोस्टर में एक प्लेन हवा में नीचे गिरता नजर आ रहा है और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाथों में वेपन्स और मर्सिनरी थामें हुए नजर आ रहे हैं।

Whats App

धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो पहले इस फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर नजर आने वाले थे। लेकिन कई कारणों के चलते उनसे फिल्म निर्माताओं की बात नहीं बन पाई, जिसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शाहिद कपूर के रिप्लेस किया है। फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म मे डे में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374